बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने पत्नी और बेटी को कोबरा सांप से डंसवाया, आधी रात को कमरे सांप छोड़ने की खौफनाक वारदात की दिल दहलाने वाली हकीकत...

 पति ने पत्नी और बेटी को कोबरा सांप से डंसवाया, आधी रात को कमरे सांप छोड़ने की खौफनाक वारदात की दिल दहलाने वाली हकीकत...

DESK: एक युवक ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और बेटी को कोबरा सांप से डंसवा कर मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा कि, आरोपी पति ने इस घटना को अंजाम मुआवजे की लालच में दिया है। वहीं पुलिसिया पूछताछ में युवक ने पहले तो सभी आरोपी को इनकार करता रहा, लेकिन बाद में उसने अपने गुनाह को कबुल कर लिया। इस मामले में मृत महिला के पिता ने केस दर्ज करवाया था। 

दरअसल, यह मामला ओडिशा के गंजम जिले का है। जहां 25 वर्षीय एक युवक को कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के कमरे में जहरीला सांप छोड़ कर उनकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, घटना यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर कबीसूर्या नगर इलाके के अधेगांव गांव में हुई। आरोपी का नाम के.गणेश पात्रा बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी अनुसार, पात्रा का अपनी पत्नी बसंती पात्रा (23) के साथ विवाद था और शायद सरकारी मुआवजे की राशि प्राप्त करने के लिए दोनों मां और बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उनकी शादी 2020 में हुई थी और उनकी दो साल की बेटी थी। आरोपी ने कथित तौर पर एक सपेरे से सांप खरीदा था और उसे यह कहकर गुमराह किया कि वह सांप का इस्तेमाल धार्मिक उद्देश्यों के लिए करेगा।

वहीं आरोपी पति ने रात में प्लास्टिक के जार में कोबरा सांप को लेकर अपनी पत्नी और बेटी के कमरे में छोड़ दिया। वहीं अगली सुबह दोनों कमरे में मृत पाए गए। जिसके बाद महिला के पिता ने उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज करा कर हत्या करने की आशंका जताई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पूछताछ के दौरान, शुरुआत में आरोपी ने सभी आरोपों से इंकार किया और कहा कि सांप अपने आप कमरे में घुस गया होगा, हालांकि, उसने जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है। 

Suggested News