लापता पत्नी को 3 दिनों तक समुद्र में जहाज और हेलिकॉप्टर लेकर ढूंढ़ता रहा पति, खर्च हुआ 1 करोड़ रुपए लेकिन पत्नी मिली तो उड़ गए होश

लापता पत्नी को 3 दिनों तक समुद्र में जहाज और हेलिकॉप्टर लेकर ढूंढ़ता रहा पति, खर्च हुआ 1 करोड़ रुपए लेकिन पत्नी मिली तो उड़ गए होश

DESK. प्यार में इंसान हर सीमा को लाँघ जाता है. ऐसे में शादी की सालगिरह पर अगर आंख से ओझल होते ही पत्नी समुद्र तट पर लापता हो जाए तो प्यार करने वाले पति का होश उड़ना लाजमी है. ऐसे ही एक मामले में विशाखापत्तनम के आरके समुद्र तट पर सोमवार शाम डूबने की आशंका से घिरी 21 वर्षीय विवाहिता को तलाशने के लिए तीन दिनों तक अभियान चलाया गया. उस पर 1 करोड़ रुपए से ज्यादा का खर्च हुआ लेकिन जब पत्नी का पता चला तो सबके होश उड़ गए. 

दरअसल, पत्नी भी प्यार में अपने पति को धोखा देकर पुराने प्रेमी संग बेंगलूरू रफ्फूचक्कर हो गई और पति को इसका पता भी नहीं चला. वह तीन दिनों तक समुद्र तट पर पत्नी को तलाशता रहा और इसमें 1 करोड़ रुपए खर्च हो गए. विशाखापत्तनम के एनएडी कोठा रोड स्थित सानिवैया नागट की रहने वाली महिला रापिरेड्डी साई प्रिया सोमवार को अपने पति अप्पाला राजू उर्फ श्रीनिवास के साथ समुद्र तट पर गई थी. दोनों वहां शादी की दूसरी सालगिरह मनाने गए थे. श्रीनिवास जब फोन पर बात करते हुए समुद्र तट पर कुछ कदम आगे बढ़े तो उनकी पत्नी वहीं बैठी थी. कुछ मिनट बाद जब श्रीनिवास लौटे तो उनकी पत्नी तट पर नहीं थी. उन्हें संदेह हुआ कि पत्नी समुद्र के तेज लहर में बह गई. 

उन्होंने तुरंत अपनी पत्नी की तलाश शुरू कर दी और पुलिस को सूचित किया. बाद में भारतीय नौसेना और भारतीय तटरक्षक बल द्वारा बड़े पैमाने पर खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया. दो जहाजों और एक चेतक हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल कर बचाव अभियान चलाया गया. तीन दिनों तक चले खोजबीन अभियान पर लगभग 1 करोड़ रुपये खर्च किए गए.

हालांकि घटना के तीसरे दिन पता चला कि लड़की अपने प्रेमी के साथ बेंगलुरु में है. थ्री टाउन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर कोराडा रामा राव के अनुसार लड़की ने अपने माता-पिता को एक संदेश में इसकी पुष्टि की. साईं प्रिया के माता-पिता ने कहा कि उनकी बेटी को उसके स्कूल के दिनों से ही किसी अन्य व्यक्ति से प्यार हो गया था और वह उसके पास गई थी. वहीं इस पुरे मामले के उजागर होने पर उसके पति श्रीनिवास का होश उड़ गया. जिसे वह जी जान से चाह रहा था वह लड़की किसी और के प्यार में उसे छोड़कर फरार हो गई. 


Find Us on Facebook

Trending News