महिला पुलिस के पति ने युवक से लूटा जेवरात व कार, मामले में दो गिरफ्तार

महिला पुलिस के पति ने युवक से लूटा जेवरात व कार, मामले में दो गिरफ्तार

खगड़िया. पुलिस लाइन की एक महिला सिपाही के पति पर लूट का आरोप लगा है. आरोपी चाकू के नोक पर यूपी के एक युवक से स्विफ्ट डिजायर कार, सोने का एक चैन, दो अंगूठी, 89 हजार रुपया, दो सेट मोबाइल और एटीएम कार्ड लूट लिया. लुटेरे ने यूपी के कानपुर से खगड़िया जाने के लिए एक कार भारा पर लिया और खगड़िया पहुंचते ही कार के ओनर सह चालक मनोज गुप्ता के साथ लूट-पाट किया. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है.

हालांकि मुफ्फसिल थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो लुटेरे को लूटी हुई सामान और कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. लुटेरों ने मनोज के एकाउंट से पेय फ़ोन और गूगल पेय के जरिये 80 हजार रुपया भी अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया है. पुलिस की माने दोनों लुटेरे को 9 हजार नगदी के साथ गिरफ्तार किया गया है. दोनों लुटेरे कानपुर का रहने वाला है, जिसमे जॉन सचांग नाम के लुटेरे की पत्नी खगड़िया पुलिस लाइन में सिपाही के पद पर कार्यरत है.

बदमाशों ने कानपुर में कार भारा पर यह कहकर लिया कि खगड़िया में उनके एक रिश्तेदार का निधन हो गया है. 14 हजार में भारा तय हुआ. पीड़ित मनोज गुप्ता ने अपनी कार पर दोनों लुटेरे बैठाकर खगड़िया ला रहे थे. इसी दौरान खगड़िया के मुफ्फसिल थाना इलाके में लुटपाट की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस ने घटना में शामिल दोनों बदमाशों को संसारपुर से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लुटेरों ने अपना जूर्म भी कबूल लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News