Ex-MLA के बेटे से चेन स्नैचिंग की वारदात, आरोपी को पहले भीड़ ने जमकर की पिटाई, फिर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ex-MLA के बेटे से चेन स्नैचिंग की वारदात, आरोपी को पहले भीड़ ने जमकर की पिटाई, फिर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना. राजधानी में बीच बाजार चेन स्नैचिंग की वारदात सामने आयी है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया है. पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के हथुआ मार्केट के पास का है, यहां दुर्गा पूजा में एक्स एमएलए सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी की पत्नी ढाई साल के बेटे को लेकर मार्केटिंग करने पहंची. इस दौरान बदमाशों ने एक्स एमएलए के बटे के गले से चेन छिन कर भाग रहा था. इस बीच बच्चे के चीखने के बाद भीड़ आरोपी को पकड़कर धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि महिला के साथ खरीदारी करने आई परिवार के सदस्यों की नजर बच्चे पर पड़ी, जिसके गले में सोने की चेन को खींचते चेन स्नैचर पर पड़ी, तबतक स्नैचर ने बच्चे के गले में पड़े चेन को तोड़ चुका था और पीड़िता की नजर पड़ता देख वहाँ से फरार होने लगा, दरअसल पीड़िता के चीखने चिल्लाने से लोगों का ध्यान भाग रहे अपराधी पर पड़ गई और नवरात्र के सप्तमी होने की वजह से भीड़ भाड़ होने से अपराधी भाग नहीं सका और वहां पब्लिक के हत्थे चढ़ गया.

भीड़ ने मौके पर ही उसकी धुनाई शुरू कर दी. गनीमत रही कि कदमकुआं थाना प्रभारी बिनलेंदु कुमार खुद गस्त पर थे और घटना स्थल से बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से अपराधी को बाहर निकाल थाना ले आये. बहरहाल पीड़िता ने कदमकुआं थाना पहुंच मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस अब पकड़े गए चेन स्नैचर से पूछताछ कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News