बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएम की जिस गाड़ी ने ली चार लोगों की जान, उस गाड़ी का इश्योरेंस चार साल पहले हो चुका है फेल

डीएम की जिस गाड़ी ने ली चार लोगों की जान, उस गाड़ी का इश्योरेंस चार साल पहले हो चुका है फेल

MADHUBANI : मधुबनी में आज सुबह मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी की चपेट में आकर चार लोगों की मौत हो चुकी है। जिसके बाद डीएम अपने ड्राइवर के साथ मौके से जान बचाकर भाग गए। वहीं हादसे के बाद ग्रामीणों का आक्रोश अभी तक कम नहीं हुआ है और बड़ी संख्या में लोग सड़क पर जुटे हुए हैं। वहीं डीएम की जिस गाड़ी से हादसा हुआ है, उसको लेकर भी नई जानकारी सामने आई है। मधेपुरा डीएम की गाड़ी, जिसका नंबर BR43E 0005 है, उस गाड़ी का इश्योरेंस भी फेल हो चुका है। कहने का तात्पर्य यह है कि डीएम अब तक बिना इंश्योरेंस वाली गाड़ी से ही सफर करते आ रहे थे।

आरटीओ के एप्प पर चार साल पहले इंश्योरेंस खत्म होने की बात

डीएम की गाड़ी BR43E 0005 के बारे में जब केंद्र सरकार की आरटीओ एप्प पर सर्च किया गया तो उसके मालिक सहित इश्योरेंस और दूसरी जानकारी भी सामने आ गई। जिसमें गाड़ी को 2019 को TOYOTA CRYSTA 2.4 मॉडल बताया गया। साथ ही जनवरी 2019 में  गाड़ी की रजिस्ट्री मधेपुरा में ही की गई है और इसके इश्योरेंस खत्म होने की तारीख 23 दिसंबर 2019 बताई गई है। जिसके बाद से गाड़ी को इश्योरेंस नहीं कराया गया है। वहीं गाड़ी जिले के नाजिर के नाम पर है। 

गाड़ी से चार लोगों की हो चुकी है मौत

बता दें कि मधेपुरा डीएम आज दरभंगा से मधेपुरा लौट रहे थे, इसी दौरान मधुबनी फुलपरास के पास सुबह करीब साढ़े 8 बजे उनकी गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास एक महिला और उसके बच्चे को कुचल दिया। इसके बाद एनएच किनारे काम कर रहे दो मजदूरों को भी कुचल दिया। हादसे में चारों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल है। घटना के बाद से डीएम विजय प्रकाश मीणा फरार हैं और उनसे अभी तक कोई संपर्क नहीं हो सका है।


Suggested News