डेंगू के बढ़ते मामलों पर भड़के चिराग, सीएम नीतीश पर लगाया कोरोना काल वाली गलती दोहराने का आरोप

डेंगू के बढ़ते मामलों पर भड़के चिराग, सीएम नीतीश पर लगाया कोरोना काल वाली गलती दोहराने का आरोप

PATNA : बिहार में बढ़ रहे डेंगू मामले को लेकर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जमुई सांसद चिराग पासवान ने चिंता जताई है ।उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा है कि नीतीश कुमार जी बिहार में एक बार फिर आपके स्वास्थ्य विभाग की पोल खुल रही है। दिन प्रतिदिन डेंगू का मामला बढ़ रहा है ।आपने कोरोना काल में भी बिहारियों को मरता छोड़ दिया था अब डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी मे आप लापरवाही कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जी कृपया अपने स्वार्थ के चक्कर में बिहारियों की जान से खिलवाड़ मत कीजिए।

खैर वैसे तो आपके स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल पहले ही खुल चुकी थी जब आप अपनी आंख की इलाज  के लिए दिल्ली गए थे। बरहाल नीतीश कुमार जी आपके लिए कुछ सुझाव है जो लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी ने विजन डॉक्यूमेंट बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट में अंकित है की डेंगू से बचाव के लिए समय-समय पर नगर निगम द्वारा बीटीआई का छिड़काव, अस्पतालों में नियमित रूप से डॉक्टर की सेवा, अस्पतालों में प्लेटलेट और ब्लड की व्यवस्था और नगर निगम ध्यान मे रखें कि जलजमाव ना हो।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी कुंदन पासवान ने कहां कि मुख्यमंत्री जी  आपके इतने लम्बे वर्षों से  मुख्यमंत्री रहते हुए भी बिहार का स्वास्थ्य  व्यवस्था नहीं सुधरा यह बिहार के लिए दुर्भाग्य की बात है।

Find Us on Facebook

Trending News