बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया जा रहे सीएम को नेता प्रतिपक्ष ने दिला दी दस साल पुरानी घटना की याद, पूछा - याद है कि भूल गए

खगड़िया जा रहे सीएम को नेता प्रतिपक्ष ने दिला दी दस साल पुरानी घटना की याद, पूछा - याद है कि भूल गए

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा आज खगड़िया जिला पहुंच रही है। ऐसे में पिछले कई दिनों से लगातार समाधान यात्रा पर सवाल उठाते रहे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश कुमार को एक दशक पहले हुई घटना की याद दिलाई है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज जिन लोगों के साथ सरकार चला  रहे हैं, उस समय राजद के ही कार्यकर्ता थे, जिन्होंने मुख्यमंत्री को मंच पर चढ़ने नहीं दिया था। यहां की समस्याओं को लेकर जो स्थिति दशकों पहले थी, आज भी वही स्थिति है।

केंद्र की योजनाओं को रोक दिया

विजय कुमार सिन्हा ने कहा केंद्र सरकार द्वारा मक्का उद्योग को बढ़ाने के लिए काफी सहायता दी। लेकिन आपकी सरकार ने पूरी होने नहीं दिया।  केंद्र की मोदी सरकार ने यहां कोसी क्षेत्र में विकास के लिए मोदी सरकार ने 127 करोड़ की लागत से मेगाफूड पार्क बनाने की स्वीकृति दी। जिससे यहां के पांच हजार लोगों को रोजगार मिले, सीमांत क्षेत्र के 25 हजार किसानों को लाभ मिले। लेकिन आपकी सरकार ने इसे आज तक पूरी तरह से चालू नहीं होने दिया। सच्चाई यह है कि आपकी सरकार कभी भी केंद्र की योजनाओं को लेकर नियत कभी भी सही नहीं रही। 

सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए किया इस्तेमाल

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आपने खगड़िया का इस्तेमाल सिर्फ अपने फायदे के लिए किया है। आज दोनों पार्टियां साथ है, तो मुझे उम्मीद है, दशकों पहले राजद ने जिन समस्याओं को लेकर आपका विरोध किया था, आप और तेजस्वी जी दोनों मिलकर उसका  समाधान करेंगे।

पैक्स अध्यक्ष की हत्या के आरोपी अब तक बाहर

विजय कुमार सिन्हा ने पैक्स अध्यक्ष चंदन यादव की हत्या के आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। भरे बाजार में मनोज साहू की पत्नी की हत्या कर दी गई। पुलिस की वर्दी में अपराधी घर में घुसकर बड़ी वारदात को अंजाम देते हैं। विजय कुमार सिन्हा ने कहा यहां हो रही आपराधिक घटनाएं गुंडाराज का सबसे बड़ा उदाहरण है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा समाधान यात्रा तभी सफल होगा, जब वहां के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं, वहां के युवाओं के रोजगार से जुड़ी दिक्कतों को दूर करने के लिए काम करें।

Suggested News