बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में ड्रेन के लिए बनाए गड्‌ढे का ढक्कन टूटा, आए दिन वाहन फंस रहे हैं इसमें

मुंगेर में ड्रेन के लिए बनाए गड्‌ढे का ढक्कन टूटा, आए दिन वाहन फंस रहे हैं इसमें

मुंगेर नगर निगम क्षेत्र में सिविरेज योजना कार्य के बाद रिस्टोरेशन के नाम पर खानापूर्ति अब शहर के लोगों के लिये जी का जंजाल बन गया है. आये दिन शहर की कमजोर सड़कों पर कहीं भी वाहन धंस जा रहे हैं. पिकअप उस सड़क पर बुरी तरह धंस गया. जिस कारण उस सड़क पर यातायात बाधित हो गया. 



 शनिवार की रात शहर के निमतल्ला चौक पर सड़क के बीच में ही गटर का ढ़क्कन टूट जाने से एक पिकअप वाहन धंस गया. जिसके कारण ट्रक पीछे से पूरी तरह ऊपर उठ गया. पिकअप चालक टुनटुन कुमार ने बताया कि वह पटना से फल लेकर भागलपुर गया था. जहां से जगदीशपुर का फेमस कतरनी चूड़ा लेकर वह वापस पटना जा रहा था. वहीं वह मुंगेर अपना बकाया पैसा लेने आया था. जहां उसका वाहन सड़क में धंस गया.धंस चुकी सड़कों पर दुर्घटना रोकने के लिए मोरंग तथा जीएसबी डाल कर मोटरेबुल किया जा रहा है.



गड्ढे का ढक्कन के टूट जाने के कारण वाहन चालकों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है. आए दिन इस गड्ढे में वाहनों के टायर फंस जाने के कारण लोग परेशान हो रहे हैं. ड्रेन का गड्‌ढे का मुंह ढक्कन के टूट जाने के कारण खुल गया है. इसमेंं आए दिन वाहन फंस रहे हैं और लोगों को परेशानी हो रही है.    


Suggested News