गृहप्रवेश की पूजा से पहले टूटा मिला नए घर का ताला, असामाजिक तत्वों ने मकान मालिक से की मारपीट, ‘डॉन’ का नाम लेकर धमकाया

गृहप्रवेश की पूजा से पहले टूटा मिला नए घर का ताला, असामाजिक तत्वों ने मकान मालिक से की मारपीट, ‘डॉन’ का नाम लेकर धमकाया

PATNA CITY: पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र के मरचा-मरची इलाके में दो पक्षो में विवाद हो गया। इसमें एक पक्ष के दबंग लोगों ने दूसरे पक्ष के साथ मारपीट और हंगामा किया। वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षो को बीच-बचाव कर शांत कराया। साथ ही घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। 

बताया जाता कि एक पक्ष विनय कुमार अपने नए मकान में लक्ष्मी पूजा के अवसर पर गृहप्रवेश पूजा की तैयारी का सामान लेकर अपने घर पहुंचे। जहां उन्होंने अपने मकान का ताला टूटा पाया और मकान के अंदर कुछ लोगों का अनाधिकारिक प्रवेश पाया। मकान मालिक बिना इजाजत अपने ही घर में अनजान लोगों को घुसा देखकर अचंभे में पड़ गए और गेट के बाहर से आवाज लगाकर खोलने को कहा। हालांकि घर में जबरन घुसे लोगों ने दरवाजा नहीं खोला। इतना ही नहीं, उन असामाजिक तत्वों ने अपने गुर्गों को बुलाकर घर के मालिक के साथ मारपीट की और घर मालिक को वहां से भगा दिया। 

पीड़ित मकान मालिक का कहना था कि दो साल पूर्व बाउंड्री की गई जमीन पर उन्होनें अपना मकान बनाया था और मकान बनकर तैयार होने पर गृहप्रवेश करने पहुंचे तो उनके घर पर किसी दवंग का कब्जा पाया। वहीं मकान मालिक को फोन पर धमकी दी गई कि वे लोग मुन्ना शुक्ला डॉन के आदमी सम्राट शुक्ला है और अब इस मकान पर मेरा कब्जा है। अगर तुमलोग नहीं माने तो गोली मार दी जाएगी। फिलहाल पुलिस दबंगो के खिलाफ मामला दर्ज कर ऑडियो की जांच में जुट गए है और जबरन रह रहे लोगों पर कार्रवाई किये जाने की बात कह रहे है।


Find Us on Facebook

Trending News