बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनों ने ही कर दी वार्ड सदस्य की हत्या, घर से बुलाकर ले गए और एक के बाद मारी आठ गोली

अपनों ने ही कर दी वार्ड सदस्य की हत्या, घर से बुलाकर ले गए और एक के बाद मारी आठ गोली

KHAGDIYA : गांव के पुराने विवाद में बदमाशों ने वार्ड सद्स्य की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला परसाहा थाना क्षेत्र के पीपरपांती गांव का है। मृतक की पहचान पिपरपांती गांव निवासी स्व कालीचरण सिंह उर्फ कालो सिंह के पुत्र बमबम सिंह के रूप में हुई है जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वार्ड पार्षद की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के साथ पसराहा थाना के पास एनएच 31 को पूरी तरह से जाम कर दिया।

मर्डर मछली पालन को लेकर हुए टकराव के कारण गई है। बमबम सिंह कोयला पंचायत के वार्ड संख्या 6 के वार्ड सदस्य थे।  मृतक की पत्नी गुंजन कुमारी ने बताया कि घर परिवार के लोगों ने मर्डर कार्रवाई है. मृतक की पत्नी और परिजनों ने बताया कि गांव के ही बबलू सिंह के यहां कुछ लोग पार्टी कर रहे थे। बमबम सिंह को भी बुलाकर ले जाया गया था. जहां बंद कमरे में उन्हें 8 गोली मारी गई।

मृतक की मां और आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका सरिता देवी ने बताया कि गोतिया परिवार के ही कंपनी सिंह हमलोगों का विरोधी है. जिसने सुनियोजित ढंग से मेरे पुत्र को बबलू सिंह के घर पर ले जाकर अपराधियों से मर्डर करवा दिया। मृतक की मां के अनुसार गांव के दीपन नाम के एक फरार क्रिमिनल ने कुछ लोगों से मिलकर मेरे पुत्र की मर्डर कर दी है।

पसराहा के थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया कि गोलीबारी की घटना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुरुष को हॉस्पिटल ले जाया जाने लगा. लेकिन कुछ देर बाद ही बमबम सिंह की मृत्यु हो गई. जिसके बाद पुलिस मृत शरीर को कब्जे लेकर पसराहा थाना ले गई. इधर इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.

पिता की भी गला रेतकर हुई थी हत्या 

जानकारी के अनुसार मृतक वार्ड सदस्य बमबम सिंह के पिता कालीचरण सिंह की भी करीब दो साल पूर्व अपराधियों ने मछली पालन को लेकर हुए टकराव में ही अगवा कर मर्डर कर दी थी. तब अपराधियों ने कालीचरण सिंह की गोली मारकर मर्डर कर मृत शरीर को गायब कर दिया था। काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने मर्डर के चौथे दिन कालीचरण सिंह का सिर कोसी नदी से बरामद किया था। पिता की मृत्यु के बाद बमबम सिंह ही जलकर का काम देखते थे।


Suggested News