बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका के पास पहुंचा प्रेमी, बोली अब बर्दाश्त नहीं हो रहा, जमकर पिलाई शराब, उसके बाद जो हुआ..

प्रेमिका के पास पहुंचा प्रेमी, बोली अब बर्दाश्त नहीं हो रहा, जमकर पिलाई शराब, उसके बाद जो हुआ..

प्रेमी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसकी मौत उसी के हाथों होगी जिसे वह दिलो जान से चाहता है.महिला मनू अपना दिल  को भूरा दे बैठती है..कुछ दिन तक सब ठीक चलता है इसी बीच नरेंद्र उसके जीवन में आया और उससे उसका शारिरीक संबंध भी बन गया.कहानी में मोड़ तब आया जब दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी पहले प्रेमी भूरा को हो गई. इसके बाद महिला मनू ने दूसरे प्रेमी नरेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. मनू ने अपने घर पर नरेंद्र को बुलाया. कहा -अब बर्दास्त नहीं हो रहा है और नरेंद्र को जमकर पहले शराब पाई. इसके बाद उसका प्रेमी भूरा भी पहुंच गया.  नशे में होने पर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई.  

 यूपी के मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र में 6 मई को हुए नरेंद्र हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. वहीं, इस हत्या में शामिल मृतक की प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है.  पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमिका के घर में बुलाकर नरेंद्र की हत्या की गई थी फि उसके शव तालाब के किनारे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस प्रेमिका के दूसरे प्रेमी की तलाश में जुटी है.

 एसएसपी विनोद कुमार ने मीडिया को बताया कि 6 मई की रात को एक युवक का शव करहल क्षेत्र के नानमई के तालाब के पास मिला था. हत्या के बाद शव को फेंका गया था. युवक की पहचान करहल इलाके के गांव राउरी चमरपुरा निवासी नरेंद्र कुमार के रूप में की गई गई थी. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए थे. नरेंद्र कुमार के बेटे पवन ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया था. एसएसपी ने बताया कि यह ब्लाइंड मर्डर था. बारीकी से जांच करते हुए पुलिस हत्यारों तक पहुंची. हत्या को अंजाम देने वाली मनू देवी और उसके प्रेमी भूरा को गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे पूछताछ की तो सामने आया कि मनू देवी के करहल थाना क्षेत्र के गढ़िया के रहने वाले अभय उर्फ भूरा के साथ संबंध थे. बाद में मनू नरेंद्र कुमार के नजदीक आ गई.

नरेंद्र ने मनू की रुपये समेत कई जरूरतें पूरी कीं. दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी मनू के पहले प्रेमी भूरा को हो गई. इसके बाद मनू ने नरेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. मनू ने अपने घर पर नरेंद्र को बुलाया. इसके बाद भूरा भी पहुंच गया. नरेंद्र को शराब पिलाई गई. नशे में होने पर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या के बाद दोनों ने शव को फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है. कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया.

Suggested News