जिस मशीन से पशुओं के लिए काटता था चारा, खुद उस मशीन की चपेट में आ गया युवक, शरीर के हो गए कई टुकड़े, हुआ दर्दनाक हादसा

जिस मशीन से पशुओं के लिए काटता था चारा, खुद उस मशीन की चपेट में आ गया युवक, शरीर के हो गए कई टुकड़े, हुआ दर्दनाक हादसा

MADHUBANI : जिस कुट्टी काटनेवाली मशीन से वह मवेशियों के लिए चारा काटने का काम करता था, उसी मशीन ने युवक के कई टुकड़े कर डाले। यह दर्दनाक हादसा बिहार में मधुबनी के बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत परसा गांव में गुरुवार की शाम को हुआ। मारे गए युवक की पहचान स्व. जगदीश यादव के करीब 30 वर्षीय पुत्र संजीव कुमार यादव के रूप में की गई। इस घटना से स्वजन में कोहराम मच गया। गांव में मातम छा गया।

बताया गया कि परसा गांव निवासी स्व. जगदीश यादव के करीब 30 वर्षीय पुत्र संजीव कुमार यादव ने अपने ट्रैक्टर में कुट्टी काटने वाली मशीन लगा रखी थी। पिता के निधन के बाद संजीव घूम-घूमकर उक्त मशीन से अन्य लोगों के मवेशियों के लिए कुट्टी काटने का काम करता था। इसके जरिये वह अपने जीवनयापन के लिए आय करता था।

मशीन में हाथ फंसा, फिर पूरा शरीर

 संजीव गुरुवार को गांव के ही पूर्वी टोल में रहने वाले एक व्यक्ति के मवेशी के चारे के लिए कुट्टी काट रहा था। इसी दौरान संजीव का हाथ चलती मशीन में फंस गया। जब तक लोग बचाने के लिए कुछ कर पाते तब तक मशीन ने उसे अंदर खींच लिया। इससे घटनास्थल पर ही संजीव की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि संजीव का शरीर मशीन में फंसने से उसके कई टुकड़े हो गए थे। घटना की खबर फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। 

स्वजन ने बताया कि मृतक संजीव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक संजीव का एक पुत्र दुर्गेश कुमार 10 वर्ष का और दूसरा पुत्र अभिषेक कुमार 12 वर्ष का है। इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी सुनीता देवी की आंख से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News