गंगा घाट पर सिरफिरे आशिक का महिला पर हमला, नाक-कान काटकर किया लहूलुहान, लोगों ने जमकर की युवक की पिटाई

गंगा घाट पर सिरफिरे आशिक का महिला पर हमला, नाक-कान काटकर किया लहूलुहान, लोगों ने जमकर की युवक की पिटाई

KATIHAR: इन दिनों छठ पूजा को लेकर बिहार के हर गंगा घाट पर खासा भीड़ उमड़ रही है। वहीं गंगा स्नान के लिए भी कई लोग घाट किनारे इकट्ठे हो रहे हैं। इसी कड़ी में कटिहार में अहले सुबह घाट किनारे अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक सिरफिरे युवक ने महिला पर हमला कर दिया।

दांत से काटे महिला के नाक-कान

बरारी थाना क्षेत्र के कारागोला गंगा घाट में स्नान करने आई विवाहित महिला को सिरफिरे युवक ने दांत से काट लिया। इससे महिला के कान और नाक पर गंभीर रूप से चोट लग गई और वह लहूलुहान हो गई। गहरी चोट के कारण महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

युवक को लोगों ने पकड़कर पीटा

सरफिरे आशिक को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में पुलिस उसकी मेडिकल जांच करवा कर उसे जेल भेज दिया है। उक्त युवक की पहचान प्रीतम कुमार के रूप में की गई। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। 

मामले के आरोपी और उसकी तथाकथित पूर्व प्रेमिका दोनों पूर्णिया के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद गंगा घाट से जुड़े पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। बताते चलें छठ के मौके पर बड़ी संख्या में लोग यहां गंगा स्नान के लिए आते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News