बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एकतरफा प्रेम की दीवानगी : शादी के लिए मंदिर जा रही दुल्हन और उसके पिता को बदमाशों ने मारी गोली, पिता की मौत के बाद खुशियां मातम में बदली

एकतरफा प्रेम की दीवानगी : शादी के लिए मंदिर जा रही दुल्हन और उसके पिता को बदमाशों ने मारी गोली, पिता की मौत के बाद खुशियां मातम में बदली

SASARAM : खबर रोहतास जिले से जुड़ी है। जहां एकतरफा प्रेम की दीवानगी ने शादीवाले घर में खुशियों की जगह मातम में बदल दिया। यहां शादी समारोह के लिए जा रहे दुल्हन और उसके पिता पर गोलीबारी की गई। जिसमें दुल्हन के पिता की मौत हो गई। वहीं होनेवाली दुल्हन भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया है। गोलियों से मारे गए पिता की पहचान दिनारा थाना के सेमरी निवासी कुंज बिहार के रूप में की गई है। वहीं घायल दुल्हन का नाम नीमा कुमारी बताया गया है। घटना को लेकर एकतरफा प्रेम की भी चर्चा है। गोली मारने वाला युवक उसके बगल का और गोतिया (पट्टीदार) बताया जाता है।

परिजन के मुताबिक दिनारा थाना क्षेत्र के जोगिया के पास गोली मारी गई है।  घटना के संबंध में बताया जाता है कि दिनारा थाना क्षेत्र के भुई सेमरी डीह निवासी कुंज बिहारी सिंह अपने परिजनों के साथ बेटी निभा कुमारी की शादी करने के लिए ट्रैक्टर से भलुनी धाम जा रहे थे। इस दौरान गांव का ही एक सिरफिरा युवक गोबिंद कुमार सिंह मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा। इस बीच लड़की को भलुनी जाने से रोकने लगा। जब लड़की के पिता तथा लड़की ने विरोध किया गया तो युवक ने लड़की तथा उसके पिता को गोली मर दी।

गोली लगते ही युवती तथा उसके पिता जख्मी होकर गिर गए। अचानक इस घटना को देख ट्रैक्टर पर सवार अन्य परिजनों में अफरा तफरी मच गई तथा ट्रैक्टर छोड़कर भागने लगे। गोली मारने के बाद‌ युवक फरार हो गया। परिजन घायल पिता-पुत्री को दिनारा पीएचसी में लाए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम रेफर कर दिया।

मामले को लेकर थाना अध्यक्ष ने क्या बताया

सासाराम जाने के दौरान पिता की मौत हो गई। वहीं, युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए बनारस रेफर कर दिया गया है। थाना अध्यक्ष विनय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। और आगे की कार्रवाई जारी है।

. बिक्रमगंज के डीएसपी कुमार संजय खुद मामले की जांच कर रहे हैं. आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

Suggested News