मिस इंडिया में छाएगा बिहार के सौंदर्य का जादू, अंतिम 31 में जगह बनाने में कामयाब हुई पटना की काजल

मिस इंडिया में छाएगा बिहार के सौंदर्य का जादू, अंतिम 31 में जगह बनाने में कामयाब हुई पटना की काजल

PATNA : बिहार की बेटियां अब तक हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल की है। अब खूबसूरती की दुनिया में भी बिहार की बेटियों ने कामयाबी की राह पर कदम बढ़ा दिया है। बिहार की रहनेवाली काजल रानी का सलेक्शन मिस इंडिया कॉन्टेस्ट के लिए हुआ है। काजल मिस इंडिया के लिए चुनी गई देश के उन 31 लड़कियों में शामिल है, जो अपनी ब्यूटी और ब्रेन से प्रतियोगिता की शान बढ़ाएगी।

बताया गया कि यह पहली बार होगा जब बिहार से किसी लड़की को मिस इंडिया के अंतिम 31 के चुना गया है। मूल रूप पटना के एक बिजनेसमैन की बेटी काजल इससे पहले बिहार में हुआ मिस पटना में दूसरे स्थान पर रही थी। जिसके बाद काजल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मिस पटना प्रतियोगिता ने उनके लिए मॉडलिंग की दुनिया के रास्ते खोल दिए। प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर भी बनी।

पढ़ने में भी अव्वल

काजल शुरू से ही काजल रानी पढ़ने लिखने में तेज तर्रार स्टूडेंट थी साथ ही मॉडलिंग का भी शौक था इस कारण मिस पटना के चुनाव में भाग लेकर आज मिस इंडिया के लिए पूरे देश में बिहार का पहली प्रतिभागी लड़की होने का गौरव प्राप्त किया है।

फिलहाल काजल रानी अभी मुंबई में मिस इंडिया के तैयारी में व्यस्त है। बिहार के मिस पटना से मिस इंडिया के मंच तक के अपने सफर को बेहद खूबसूरत बताते हुए काजल ने कहा कि बिहार में इस फिल्ड में काफी स्कोप है, की अगर सरकार थोड़ी भी मदद करे तो हम बहुत आगे बढ़ सकते हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News