बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दारोगा हत्याकांड में मुख्य आरोपी धराया, जमुई में हत्या को अंजाम देने के बाद भाग गया था गिरिडीह

दारोगा हत्याकांड में मुख्य आरोपी धराया, जमुई में हत्या को अंजाम देने के बाद भाग गया था गिरिडीह

पटना. जमुई में एक दारोगा को ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या करने के मामले में पुलिस की दबिश के बाद मुख्य आरोपी ने सरेंडर कर दिया है. SI प्रभात रंजन हत्याकांड मामला में मुख्य आरोपी कृष्णा दास ने झारखंड के गिरिडीह के गांवा थाना में  सरेंडर किया है. वहीं दारोगा हत्याकांड में एक अन्य आरोपी मिथिलेश की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है.

सूत्रों के अनुसार प्रभात रंजन के हत्या के आरोपी कृष्णा दास ने पुलिस दबिश के बाद बुधवार को गिरीडीह जिले के गामा थाने में सरेंडर कर दिया. आरोपी की पहचान कौआकोल थाना क्षेत्र के रेयड़ी गांव निवासी दशरथ रविदास का पुत्र कृष्णा रविदासके रूप में हुई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह झारखंड भाग गया था. वहीं पुलिस ने जब दबिश बनाई तो उसने गिरिडीह के गांवा थाना में  सरेंडर किया है. 

दारोगा प्रभात रंजन गरही थाना में पदस्थापित थे. हत्याकांड के बाद बिहार के जमुई में शहीद दारोगा प्रभात रंजन का पार्थिव शरीर वैशाली पहुंचा, जहां सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. प्रभात रंजन काफी होनहार थे. शिक्षक और रेलवे की नौकरी छोड़कर बिहार पुलिस की नौकरी की थी, लेकिन बालू माफिया के खिलाफ कार्रवाई में शहीद हो गए.  

हालांकि कृष्णा दास कर सरेंडर करने को लेकर अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

Suggested News