बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पड़ोस के युवक संग विवाहिता के थे संबंध, जानकारी मिलते ही अंधेरी रात में पति ने उठा लिया यह बड़ा कदम, मोहल्ले में होने लगी चर्चा

पड़ोस के युवक संग विवाहिता के थे संबंध, जानकारी मिलते ही अंधेरी रात में पति ने उठा लिया यह बड़ा कदम, मोहल्ले में  होने लगी चर्चा

BADAUN : पड़ोस में रहनेवाले युवक संग पत्नी के अवैध संबंध से परेशान पति ने बड़ा  कदम उठा लिया और रात के अंधेरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पत्नी की नींद खुली तो कमरे में पति को फंदे से लटकते देखा। 

मामला जिले के कुंवरगांव थाने के एक गांव से जुड़ा है। गांव निवासी 28 वर्षीय एक युवक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके परिवार के अन्य लोग बाहर रहते हैं। गांव में वह अपनी पत्नी और तीन छोटे छोटे बच्चों के साथ ही रहता था। इसी दौरान घर में अकेली रहनेवाली पत्नी की नजदीकियां पड़ोस के एक युवक से बढ़ने लगी। जो धीरे-धीरे शारीरिक संबंधों तक पहुंच गई। दो दिन पहले इसकी जानकारी उस युवक की भाभी ने चीख चीखकर पूरे गांव के सामने उसे बताई थी। 

पत्नी के नाजायज संबंधों से था शर्मिंदा

पत्नी के इस नाजायज संबंध के सार्वजनिक होने से युवक खुद को शर्मिंदा महसूस कर रहा था। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार रात दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और दोनों ने अपने अपने घर पर जाकर फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों व स्वजन ने दोनों को बचा लिया था। मृतक युवक की पत्नी को इस दौरान कुछ चोट भी आई थी। दोनों के बीच इसके बाद से ही विवाद चल रहा था। शुक्रवार शाम वह अपनी पत्नी को दवा दिलाकर भी लाया था।

इसके बाद खाना पीना करने के बाद पत्नी और बच्चे कमरे में सो गए और वह बरामदे में लेट गया। रात में किसी समय उसने फंदा लगाकर जान दे दी। सुबह पत्नी उठी तो उसे इस बात की जानकारी मिली। 

पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पत्नी के अवैध संबंध की बात सामने आई। इस मामले में कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं है। पुलिस का मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अगर कोई बात संदिग्ध लगती है या कोई शिकायती पत्र मिलता है तो जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कुंवरगांव इंस्पेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। 


Suggested News