बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गहने और रुपए लेकर प्रेमी के साथ विवाहिता होने लगी फरार तो गांव के लोगों ने पकड़ा,थाने ले गई पुलिस,पति का छलका दर्द

गहने और रुपए लेकर  प्रेमी के साथ विवाहिता होने लगी फरार तो गांव के लोगों ने पकड़ा,थाने ले गई पुलिस,पति का छलका दर्द

मुजफ्फरपुर-  छह साल पहले विवाह हुआ. ससुराल पहुंचते हीं पहला शिकार दुल्हें के मां बाप बने. दोनों को पत्नी ने प्रताडित करना शुरु किया तो पति ने घर अलग कर लिया. इस बीच उसे दो बच्चे भी हो गए. सास ससुर से अलग होने के बाद पति से लड़ाई झगड़ा शुरु हो गाया . एक दिन पति को पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी हो गई तो उसने विरोध किया तो मायके वालों को बुलाकर पति के साथ सास ससुर की पिटाई करा दी. अब पत्नी पति पर जानलेवा हमला कर  अपने प्रेमी के साथ कीमती सामान को लेकर भाग रही थी इसी दौरान बगलगीरों को खबर हो गई और आशिक के साथ पहुंच गई थाने.  मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पड़ाव पोखर भज्जू शाह लेन के  निवासी मिथलेश कुमार के पुत्र मनीष कुमार की शादी 24 अप्रैल 2017 को वैशाली जिले के गारौल थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नारायणपुर की रहने वाली पूजा देवी के साथ हुई थी . पीड़ित पति मनीष कुमार ने बताया कि शादी के बाद से उसकी पत्नी पूजा देवी का उसके माता-पिता के साथ अक्सर लड़ाई झगड़ा होने लगा जिसके बाद परेशान मनीष अपने मां-बाप को इस तरह घुट-घुट कर मरता नहीं देखा पा रहा था जिस कारण वह उनसे अलग हो गया और अपने पत्नी के साथ उसी घर में अलग रहने लगा.

इस बीच दोनो को दो पुत्री की हुई प्राप्ति

पत्नी के साथ अलग रहने के बावजूद  किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा करती रहतीं थीं इसी बीच कई साल बीत गया और दोनों को दो पुत्री की प्राप्ति हुई.

अवैध संबंध होने का चल गया था पता

वही मामले में पीड़ित पति मनीष कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी जहां एक तरफ अक्सर इससे लड़ाई झगड़ा करती रहती थी तो वहीं दूसरी तरफ दिनभर मोबाइल पर किसी और  के साथ बात करती रहती थी जिसके बाद मनीष कुमार को अपने पत्नी के आचरण पर संदेह हुआ जिसके बाद मनीष अपने पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना शुरू किया.

अवैध संबंध का विरोध करना पति को बड़ा महंगा

मनीष कुमार ने बताया कि बीते 3 अप्रैल 2024 को उसकी पत्नी किसी युवक के साथ फोन पर बात कर रही थी जिसका मनीष कुमार ने विरोध किया जिसके बाद मनीष कुमार के पत्नी पूजा देवी ने अपने मायके वालों को फोन कर बुला लिया और मनीष कुमार और मनीष कुमार के माता-पिता की जमकर पिटाई कर दी थी जिसमें मनीष कुमार और मनीष कुमार की मां बुरी तरह जख्मी हो गई थी जिसको लेकर मनीष कुमार ने बीते दिनों काजी मोहम्मदपुर थाना को लिखित आवेदन दिया था.

प्रेमी संग भागने की कर रही थी कोशिश

मनीष कुमार ने बताया कि आज सुबह तकरीबन 3 बजे मेरे पत्नी पूजा देवी का आशिक और उसके कुछ अन्य सहयोगी मेरे घर में रखें गए नगद और ज्वेलरी की चोरी कर घर से फरार हो रहे थे तभी लोगों को इसकी भनक लग गई और स्थानीय लोगों के सहयोग से पत्नी पूजा देवी और उसके आशिक को पकड़ लिया गया जबकि कुछ अन्य सहयोगी सारा सामन लेकर भागने में सफल रहे इसके बाद पूरे मामले की सूचना कई महमदपुर थाने को दी गई वहीं सूचना पर पहुंची काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने कलयुगी पत्नी पूजा देवी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर अपने साथ थाना ले गई है.

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा

Suggested News