एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, पूरा इलाका हुआ गमगीन

एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, पूरा इलाका हुआ गमगीन

News4nation desk : झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ा ही दुखद घटना सामने आई है। शहर के कांके थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां की मौत के सदमे में दो घंटे बाद ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मां-बेटे की एक साथ अर्थी उठता देख पूरा इलाका गमगीन  हो गया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कांके के कोंगे जयपुर निवासी 19 वर्षीय अविनाश की मां एडलिन बारला कैंसर से पीड़ित थी। उनका इलाज रिम्स में चल रहा था। मंगलवार की सुबह एडलिन की मौत हो गई। उनका शव लेकर परिजन जब घर पहुंचे तो बेटा अविनाश शव के पास बैठकर रोने लगा। कुछ देर बाद वह मां के शव के पास से उठकर घर चला गया और पंखा से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। 

अविनाश की मौत की सूचना मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। एक तरफ मां की अर्थी रखी हुई थी, वहीं दूसरी तरफ मां के जाने के गम में बेटे ने खुदकुशी कर ली, पूरे परिवार पर मानो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो। पोस्टमार्टम के बाद दोपहर में मां और बेटे की अर्थी एक साथ घर से निकाली गई। इस दृश्य को देखकर आसपास रहने वाले हर किसी की आंखें भर आईं। दोनों को कांके स्थित जयपुर के एक कब्रिस्तान में दफनाया गया।

इधर, कांके थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि आत्महत्या की सूचना थाने को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि माहौल को देखते हुए पुलिस ने केवल अविनाश के पिता राजू गाड़ी का बयान लिया, ताकि लोगों को परेशानी न हो।

Find Us on Facebook

Trending News