बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिटायर्ड सेल्स टैक्स कमिश्नर की मां का हत्यारा निकला नाबालिग पोता,चोरी और लूट का षड्यंत्र रच दादी को उतारा मौत के घाट, पुलिस का बड़ा खुलासा..

रिटायर्ड सेल्स टैक्स कमिश्नर की मां का हत्यारा निकला नाबालिग पोता,चोरी और लूट का षड्यंत्र रच दादी को उतारा मौत के घाट, पुलिस का बड़ा खुलासा..

PATNA: पटना पुलिस ने रिटायर्ड सेल्स टैक्स कमिश्नर की मां की हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। वहीं एक अन्य आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। 

मिली जानकारी अनुसार, रिटायर्ड सेल्स टैक्स कमिश्नर की मां का हत्यारा उनका ही नाबालिग पोता है। पोते ने गला दबाकर दादी को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो नाबालिग ने चोरी और लूट का षड्यंत्र रच अपनी दादी की हत्या कर दी है। पुलिस नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

वहीं घटना में शामिल एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिस ने CCTV कैमरे में घटना स्थल से भागते हुए दो चेहरे को देखा था। वहीं पुलिस परिवार के अन्य सदस्यों से भी कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। पटना पुलिस जल्द ही इस मामले में खुलासा कर सकती है।

मालूम हो कि, पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की गला दबा कर हत्या कर दी थी। लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब महिला घर में अकेली थी। महिला की पहचान 80 वर्षीय ललिता देवी के रूप में की गई थी। उनके पति स्वतंत्रता सेनानी अयोध्या भगत थे, जिनकी पहले ही मौत हो चुकी है। वहीं, उनका इकलौता बेटा रांची से रिटायर्ड सेल्स टैक्स कमिश्नर है। 

Suggested News