बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक पर कार सवार बिगड़ैल शहजादों न चलाई गोली, गनीमत है कि निशाना नहीं था सही, पास में ही था गैस बॉटलिंग प्लांट

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक पर कार सवार बिगड़ैल शहजादों न चलाई गोली, गनीमत है कि निशाना नहीं था सही, पास में ही था गैस बॉटलिंग प्लांट

BANKA : अपनी नासमझी और घमंड में चूर कार सवार बदमाशों के कारण बीती रात जिले का सबसे बड़ा हादसा हो जाता, किस्मत अच्छी थी कि बड़ी घटना नहीं हुई। यहां कार सवार युवको ने सड़क पर गैस सिलेंडरो से भरे ट्रक को जबरन हटाने की जिद करने की शुरू कर दी। जब ट्रक के चालक ने गाड़ी खराब होने को लेकर अपनी मजबूरी बताई, यह बात बिगड़ैल शहजादों को पसंद नहीं आई और रिवॉल्वर निकाल कर गोलियां चलानी शुरू कर दी। हालांकि किसी तरह बच गया। लेकिन बिगड़ैल शहजादों की गोली सिलेंडरों पर लग जाती तो कितनी बड़ी घटना हो सकती थी, इसका अंदाजा ही लगाया जा सकता है। फिलहाल, मामला सामने  आने के बाद पुलिस सुबह से ही मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई ।

मामला भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग बाराहाट थाना क्षेत्र के गैस बाॅटलिंग प्लांट मधुसुदनपुर के पास का है, जहां  रविवार देर रात अचानक गोली चलने लगी। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार गैस लदा ट्रक गैस प्लांट के गेट नंबर 1 से बाहर निकल रहा था. उसी वक्त तकनीकी खराबी के वजह से मुख्य मार्ग पर ही ट्रक बंद हो गया. इसी समय तेज रफ्तार से सफेद रंग का एक नेक्शा कार आई और उनमें से 3 अपराधी उतारे. तीनों के हाथ में अवैध हथियार था, ट्रक चालक से सामने से ट्रक हटाने को कहा. इसी बात को लेकर थोड़ी कहा सुनी हो गई. फिर क्या था, तीनों अपराधियों ने ट्रक ड्राइवर पर अपने-अपने अवैध हथियार से गोली चला दी. जिससे मौके पर दो गोली चली. एक गोली नहीं चल चली, जिससे ट्रक ड्राइवर एक दुकान में छिपते हुए बाल बाल बच गए।

 ट्रक ड्राइवर एक दुकान में छिपते हुए बाल बाल बच गए. वहीं सड़क के किनारे खड़ी ट्रक ड्राइवर के पल्सर बाइक को भी लेकर अपराधी भागलपुर की ओर भाग गए। रजौन पुलिस की गस्ती वहन के चालक ने अपराधी को रोकने की कोशिश की. लेकिन उसे भी खदेड़ते हुए अपराधी भाग गए. वहीं इस गोलीकांड को लेकर इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

वहीं जानकारी मिलते ही बाराहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे और पूरे घटना की जानकारी लेते हुए. गैस बॉटलिंग प्लांट में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है. पुलिस ने मौके से गोली के एक धोखे को बरामद किया है,और दूसरे की तलाश की जा रही है. वही इस गोली कांड से पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं। पूरे मामले पर थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. व कार के नंबर के आधार पर जल्द अपराधी तक पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Suggested News