तरबूज व्यावसायी से लाखों की लूट कर एक घर में छिपे बदमाश, लुटेरों को बचाने के लिए गृहस्वामी ने कारोबारी की कर दी पिटाई

तरबूज व्यावसायी से लाखों की लूट कर एक घर में छिपे बदमाश, लुटेरों को बचाने के लिए गृहस्वामी ने कारोबारी की कर दी पिटाई

GOPALGANJ :  बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मुंजा बंगरा चक पहाड़ी गांव के पास बाँध पर एक तरबुज व्यवसाई से  01लाख 36 हजार रुपये  छीन लिए। वहीं पीड़ित द्वारा बदमाश की  पीछा किया तो बदमाशों ने एक घर मे छिप गए। जब व्यवसायी ने उसे बाहर निकालने को कहा तो गृह स्वामी समेत घर केअन्य सदस्यो ने उसकी जमकर पिटाई कर बुरी तरह जख़्मी कर दिया गया। जख़्मी अवस्था मे व्यवसायी को तत्काल इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती  किया गया।

 दरअसल इस संदर्भ पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह पेशे से तरबूज के व्यवसाय करता है जो पश्चिमी चंपारण से दो ट्रक तरबूज बेचकर 1लाख 36 हजार रूपयर लेकर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में बांध पर दो बदमाश उसे घेर लिया और उसके पास रखे 13,6000 छीन लिया। बदमाशों के पीछा  जब किया गया तो बदमाश मुंजा बंगरा गांव के एक घर में जाकर छिप गया जब वहां पहुंचे तो घर के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं इसी बीच स्थानीय लोग पहुंच गए और उसके चंगुल से छुड़ाया। 

सूचना पाकर घर के अन्य सदस्य पहुंचे तो उन लोगो के साथ भी मारपीट की गई। इस मारपीट की घटना में पीड़ित वीरेंद्र सहनी, उनकी पत्नी, आशा देवी  गंगा सहनी के बेटा उतिम सहनी, सुसाफ़िर सहनी केपत्नी लगनी सहनी जख़्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया। 

फिलहाल इस मामले में पीड़ित ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


Find Us on Facebook

Trending News