युवती का पैसों से भरे पर्स को छिनकर भाग रहा बदमाश चढ़ा भीड़ के हत्थे, जमकर हो गई पिटाई

युवती का पैसों से भरे पर्स को छिनकर भाग रहा बदमाश चढ़ा भीड़ के हत्थे, जमकर हो गई पिटाई

PATNA : राजधानी पटना के व्यस्त माने जानेवाले मीठापुर बस स्टैंड गेट नंबर 1 के पास सोमवार सुबह-सुबह एक लड़की से पैसा छीन कर भागने के क्रम में एक अपराधी मौके से भागने लगा।युवती की शोर गुल सुनकर वहां के कुछ लोगो ने भाग रहे अपराधी को धर दबोचा। जिसके बाद भीड़ ने बदमाश की जमकर धुनाई कर दी। घटना की जानकारी के बाद जक्कनपुर थाना पहुंची और रुपये छीनकर भाग रहे अपराधी को लोगो ने पुलिस के हवाले कर दिया। 

बताया जा रहा है कि लड़की के पर्स में करीब ₹50000 मोटी रकम थी और काफी देर से लड़की का अपराधी पीछा करते-करते मीठापुर बस स्टैंड गेट नंबर 1 के पास आया।  जहां युवती के हाथ से  झपट कर पर्स छीनने की कोशिश किया गया।  लेकिन लड़की चिल्लाने लगी और उतना ही देर में भीड़ जुट गई और वहां के लोग ने उस अपराधी को पकड़ लिया और बुरी तरह पीटने लगे उसके बाद जक्कनपुर थाना को सूचित करके उसे सौंप दिया। फिलहाल पुलिस पीड़ित युवती और पकड़े गए अपराधी को थाना के आई है और पूछताछ कर रही है।

बता दें बिहार के सभी जिलों के लिए मीठापुर बस स्टैंड से गाड़ियां खुलती है, जिसके कारण यहां यात्रियों की भीड़ लगी रहती है। ऐसे में यहां आए दिन लूट पाट की घटनाएं सामने आती रहती हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News