खगड़िया में उधार नहीं देने पर बदमाशों ने की दुकानदार की पिटाई, पति को पीटता देख पत्नी ने संभाला मोर्चा

खगड़िया में उधार नहीं देने पर बदमाशों ने की दुकानदार की पिटाई, पति को पीटता देख पत्नी ने संभाला मोर्चा

KHAGARIA : शहर में मारपीट का एक विडियो तेजी वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में आधे दर्जन लोग एक युवक को मारपीट करते देखे जा रहे हैं। जबकि एक महिला युवक को बचाने के लिए मर्दों से भिड है। हालांकि महिला पति को बचाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन युवकों द्वारा मारपीट पर महिला डंडा से पीटती नजर आ रही है। मारपीट में दो युवक जख्मी हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने मारपीट का विडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। 


मारपीट का यह विडियो सोमवार दोपहर की बताया जा रहा है। इधर, मंगलवार को जख्मी युवक ने नगर पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुलार लगायी है। घटना शहर के नगर थाना से 200 मीटर गायत्री मंदिर के सब्जी आढ़त के समीप का है। जहां शहर के वार्ड 19 निवासी स्व पलट चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार ठेला पर सत्तू बेचता है। सोमवार की दोपहर  हाजीपुर पटेल नगर निवासी गुड्डु व अभिषेक उधार ग्लास की मांग कर रहे थे। नहीं देने पर दोनों युवक आक्रोशित होकर लाठी डंडे से हमला कर दिया। जिसके कारण सूरज कुमार और उसका भतीजा प्रिंस जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। 

जख्मी ने थाना में आवेदन देकर कहा कि उधार में सत्तू का ग्लास नहीं देने में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी के साथ भी युवकों ने मारपीट किया और अश्लील हड़कत करने लगे और दुकान में रखे 5 हजार रूपया निकाल लिया। 

उसने कहा कि मारपीट में शामिल लगभग आधे लोगों के विरूद्ध शिकायत की गयी है। थानाध्यक्ष वीके सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। मामले की जांच कर दोषी लोगों के विरूद्ध न्याय संगत कार्रवाई की जायेगी।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News