गया में बाइक शोरूम के मालिक से बदमाशों ने मांगी 20 लाख रूपये रंगदारी, नहीं देने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गार्ड को लगी गोली

गया में बाइक शोरूम के मालिक से बदमाशों ने मांगी 20 लाख रूपये रंगदारी, नहीं देने पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गार्ड को लगी गोली

GAYA : बिहार के गया जिले में बेखौफ अपराधियों द्वारा रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की बाइक शोरूम के प्रोपराइटर से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई और जब रंगदारी नहीं दी गई तो अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस फायरिंग में वहां के एक कर्मचारी की हाथ में गोली लग गयी। जबकि कई गोली शोरूम के दीवारों में साफ-साफ दिख रही है। 


हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही फतेहपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन घटना के 4 से 5 दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जबकि इस बीच अपराधी हर दिन फोन कर पैसे देने की मांग कर रहे है और नहीं देने पर जान मारने की धमकी दे रहे हैं। 

इस घटना के बाद बाइक शोरूम के प्रोपराइटर निलेश कुमार और उनके परिजन और पूरे कर्मचारी खौफ के साए में जी रहे हैं। हालांकि शोरूम में तीन पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सीसीटीवी मे गोली चलाने वाले अपराधियों करतूत कैद हो गई है। फिर भी पुलिस अपराधियों की पहचान नही कर सकी है। वही घटना के बाद 2 से 3 दुकान में और भी रंगदारी का डिमांड किया गया है। 

इस संदर्भ में गया के एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया की ये मामला तीन चार दिन पहले का है, जहाँ बाइक सवार अपराधियों के द्वारा हीरो शोरूम के मालिक से 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी। रंगदारी नही देने अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गई है। इस फायरिंग में शोरूम के एक कर्मचारी को हाथ गोली लगी है।उन्होंने यह भी बताया कि जानकारी मिली है की एक कपड़ा व्यवसायी से भी अपराधियों के द्वारा रंगदारी की मांग की है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अभी शोरूम के मालिक की सुरक्षा के लिए चार पुलिसकर्मियों की तैनात की गई है। साथ ही पुलिस गश्ती लगा दी गई है। जो भी अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News