बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसकर बदमाशों ने किया दंपती पर जानलेवा हमला, पति के पेट में घोंपा 20 बार चाकू, पत्नी की भी हालत नाजुक

घर में घुसकर बदमाशों ने किया दंपती पर जानलेवा हमला, पति के पेट में घोंपा 20 बार चाकू, पत्नी की भी हालत नाजुक

SHEOHAR :-अज्ञात अपराधियों ने घर में सो रहे एक दंपती पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए  शिवहर सरोजा सीताराम अस्पताल में  भर्ती किया गया है। मृतक की पहचान तरियानी थाना क्षेत्र के छतौना वार्ड नंबर 6 निवासी स्वर्गीय उमाशंकर सिंह के पुत्र 28 वर्षीय चंदन कुमार सिंह के रूप में की गई है। वहीं पत्नी का नाम निशा कुमारी बताया गया है। फिलहाल, हत्या की सूचना पर मौके पर एसडीपीओ अनिल कुमार, सहित पुलिस बल पहुंचकर  छानबीन में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार यह घटना देर रात की बतायी जा रही है। जहां हत्या के इरादे से घर में घुसे अपराधियों ने चंदन को घेर लिया और उसके पेट में एक के बाद 20 बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दौरान चंदन की पत्नी निशा पर अपराधियों ने चाकू से वार किया। जिसके बाद उसे अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार मृतक पांच बहनों में इकलौता भाई था। मां बाप की पहले ही मौत हो चुकी है। 

पत्नी पर गहराया संदेह

जिस आसानी से अपराधी घर में घुसे और चंदन की हत्या की, उसको लेकर संदेह का दायरा पत्नी निशा की तरफ घूम गई है।  SP अनंत कुमार ने भी इससे इनकार नहीं किया है। उन्होंने बताया कि मृत युवक की पत्नी की भूमिका संदेह के दायरे में है। पुलिस सभी पहलू की जांच कर रही है। जल्द ही घटना में शामिल अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Suggested News