बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में छड़ सीमेंट कारोबारी को बुलाकर बदमाशों ने होटल में किया चाय नाश्ता, फिर कर लिया अपहरण, पढ़िए पूरी खबर

बांका में छड़ सीमेंट कारोबारी को बुलाकर बदमाशों ने होटल में किया चाय नाश्ता, फिर कर लिया अपहरण, पढ़िए पूरी खबर

BANKA : जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के देवघर-सुल्तानगंज मुख्यमार्ग स्थित गोरगामा पेट्रोल पंप पास से रविवार देर शाम आधा दर्जन स्कार्पियो सवार हथियारबंद अपराधियों ने बौसी निवासी छड़ सीमेंट विक्रेता आलोक झा उर्फ बबलू का अपहरण कर लिया। इस दौरान अपहृत के साथ मारपीट किए जाने की बात भी कही जा रही है। अपहरणकर्ता अपहृत को लेकर जमुई जिला सीमा तरफ निकल गए है। 

अपहृत छड सीमेंट कारोबारी के चालक संजीव साह को गेरुआ गांव के पास छोड़ दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने थानाध्यक्ष राजेश कुमार और पुलिस बल  के साथ टीम गठित कर और अपहृत के चालक को साथ लेकर अपहृत की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दिया है। दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार अपहृत आलोक झा उर्फ बबलू को किसी व्यक्ति ने फोन कॉल कर बेलहर का गोरगामा पेट्रोल पंप के पास बुलाया। फोनधारक ने खुद को संवेदक बताते हुए निर्माण कार्य के लिए छड़, सीमेंट, गिट्टी आदि लेने की बात कही। अपहृत अपनी कार से गोरगामा पेट्रोल पंप  पहुंचा। जहां एक स्कार्पियो वाहन लेकर आधा दर्जन लोग खड़ा था। पेट्रोल पंप के बगल स्थित एक होटल में चाय नाश्ता  किया। फिर व्यवसाई और उसके चालक को सकार्पियो पर बैठा लिया। उसकी कार को वहीं छोड़ दिया। स्कार्पियो पर बैठने में आनाकानी करने पर मारपीट भी की गई। और संग्रामपुर बाजार के रास्ते बांका-जमुई जिला सीमा स्थित गेरुआ गांव तरफ ले गया। 

गेरुआ गांव के पास चालक संजीव साह को स्कार्पियो से उतार दिया और अपहृत को जमुई जिला सीमा क्षेत्र के जंगल तरफ ले गया। किसी तरह चालक थाना पहुंचा। और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। चालक को साथ लेकर छापेमारी की जा रही है। बेलहर एस डी पी ओ ने  बताया कि अपहृत की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News