बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में आपसी विवाद को लेकर बदमाशों ने की वृद्ध की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में आपसी विवाद को लेकर बदमाशों ने की वृद्ध की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : जिले के कटोरिया में भूमि विवाद को लेकर एक वृद्ध की तेज धारदार हथियार से हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना को लेकर पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है। घटना कटोरिया प्रखंड के नारायणडीह गांव का है। घटना सोमवार की सुबह 10:45 की है।

मिली जानकारी के अनुसार बांका के कटोरिया प्रखंड अंतर्गत आनंदपुर ओपी थाना क्षेत्र के नारायणडीह गांव में भूमि विवाद में एक वृद्ध की तेज धारदार हथियार से हत्या कर शव गांव के ही टीले पर फेंक दिया है। मृतक की पहचान नारायणडीह गांव निवासी 75 वर्षीय सुबलाल दास के रूप में हुई है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। परिजन ने गोतिया के उपर भूमि विवाद को लेकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबलाल दास रविवार संध्या को घर से बाहर निकले थे। इसके बाद देर रात तक वापस घर लौट कर नहीं आया। हम लोगों द्वारा खोजबीन भी किया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद सोमवार कि सुबह किसी बच्चे ने स्कूल जाने के क्रम में गांव के ही टीले के पास शुब लाल दास को मृत अवस्था में पाकर शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे तो देखा कि उसके ऊपर तेज धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया है। 

इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर आनंदपुर थाना क्षेत्र के पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। मृतक के परिजन गांव के ही गोतिया कारू दास एवं उसके पुत्र पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। स्थानीय पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा फिलहाल अभी कोई फर्द बयान नहीं दिया गया है। पुलिस अपने स्तर से हर एंगल से घटना की छानबीन कर रही है। मृतक के परिजनों द्वारा फर्द बयान देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News