BIHAR NEWS : बदमाशों ने हीरों होंडा शोरूम के कैशियर की गोली मारकर की हत्या, छह लाख रूपये लूटकर हुए फरार

BIHAR NEWS : बदमाशों ने हीरों होंडा शोरूम के कैशियर की गोली मारकर की हत्या, छह लाख रूपये लूटकर हुए फरार

KATIHAR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने छह लाख रूपये लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने हीरो होंडा शोरूम के कैशियर रजत की गोली मारकर हत्या कर दी। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा चौक स्थित आयशा हीरो शोरूम के केशियर रजत कुमार अपने सहकर्मी के साथ चंद कदम की दूरी पर पैदल कोटक महिंद्रा बैंक में लगभग छह लाख की राशि जमा करने जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने शोरूम से चंद कदम की दूरी पर गोली मारकर हीरो  शोरूम के मैनेजर को हत्या कर लूट के इस वारदात को अंजाम दिया है। 

मृतक रजत प्रतीक के साथ मौजूद सूरज कुमार जो मोटरसाइकिल शोरूम के कर्मी और घटना के प्रत्यक्षदर्शी भी है। उन्होंने बताया की मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चला कर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। इस दौरान वह तो किसी तरह जान बचाकर भाग गए। लेकिन कैशियर को गोली लग गया। जिससे उनकी मौत हो गयी। घटनास्थल पर पहुंचे सदर डीएसपी ने कहा कि पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया है और जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News