मोतिहारी में बदमाशों ने दिनदहाड़े सामाजिक कार्यकर्त्ता की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मची सनसनी

मोतिहारी में बदमाशों ने दिनदहाड़े सामाजिक कार्यकर्त्ता की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मची सनसनी

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधियों का हौसला इस कदर बुलन्द है कि आये दिन लूट और हत्या जैसी घटनाओं को बेख़ौफ़ होकर अंजाम दे रहे है। अपराधियों में पुलिस कार्रवाई का कोई खौफ नही है। इसी कड़ी में आज अपराधियों ने दिनदहाड़े कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र में एक सामाजिक कार्यकर्ता को गोली मारकर हत्या कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। शव को देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।  


घटना कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पीछे की बतायी जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार बाइक सवार तीन अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है। मृतक की पहचान चैनपुर निवासी सुरेश मस्तान के रूप में कई गयी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है। घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है। वहीँ पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजने की तैयारी में जुटी है। 

बता दें की मृतक एरिया के काफी चर्चित लोगों में थे। मस्तान की गोली मारकर हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पाकर आसपास के इलाकों के लोग भी उनके घर पहुँचने लगे। वही घटना के बाद परिजनों में भी कोहराम मचा हुआ है।

गौरतलब है की मोतिहारी में लगातार अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए गंभीर घटना को अंजाम दे रहे हैं। तीन दिन के अंदर अपराधियों ने घोड़ासहन, गोबिंदगज व सूगैली में हथियार के बल पर तीन बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News