बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी के साथ बाइक से ससुराल से घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने बीच रास्ते रोककर मारी गोली, मौत के बाद मचा हड़कंप

पत्नी के साथ बाइक से ससुराल से घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने बीच रास्ते रोककर मारी गोली, मौत के बाद मचा हड़कंप

DESK :  यूपी के संबल सीटी के धनारी थाना क्षेत्र में धनारी में पत्नी के साथ ससुराल से बाइक पर सवार होकर घर जा रहे युवक को तीन युवकों ने गोली मार दी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो गए। संभल एसपी ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। 

यह है पूरा मामला

धनारी थाना क्षेत्र के गांव गौरीपुरा निवासी भगवान दास (22) पुत्र भोपाली उर्फ कालीचरन गुरुवार की दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब बाइक से पत्नी राधा के साथ थाना क्षेत्र के गांव मझोला फत्तेहपुर अपनी ससुराल से घर लौट रहे थे। 

पत्नी के अनुसार, गांव चनपुरा के नजदीक बाइक सवार तीन युवकों ने रास्ता रोका और मारपीट की। विरोध करने पर पत्नी के सामने ही भगवानदास के मुंह में तमंचा सटाकर गोली मार दी, जिससे भगवानदास की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी राधा के चिल्लाने पर वह भाग गए। 

एसपी ने शुरू की जांच

सूचना मिलने पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी  पहुंच गए। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि रक्षाबंधन पर्व मनाने के लिए भगवानदास अपनी पत्नी राधा को लेकर 18 अगस्त को ससुराल गए थे। 

वापस लौटते समय घटना को अंजाम दिया गया। यह घटना लूट की वजह से हुई या कोई रंजिश है, जांच की जा रही है। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। टीम गठित की गई है।

Suggested News