बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के धंधेबाजों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने घेर लिया, दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई, आधा दर्जन वर्दीवालों को किया घायल

शराब के धंधेबाजों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों को बदमाशों ने घेर लिया, दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई, आधा दर्जन वर्दीवालों को किया घायल

BETIAAH : खबर बेतिया के नौतन थाना क्षेत्र से जुड़ी है, जहां के शिवराजपुर पंचायत में शराब तस्करों के मौजूद होने की सूचना के बाद रेड मारने पहुंची पुलिसकर्मियों पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया। बुरी तरह से घिरे पुलिसकर्मी इसके बाद भागने के लिए मजबूर होना पड़ा, हालांकि वह इसमें कामयाब नहीं हुए। तस्करों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल पुलिस कर्मियों का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया में चल रहा है। इधर घटना के बाद पूरे शिवराजपुर पंचायत में दहशत का माहौल कायम है। 

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आज गुरुवार को एक्साइज ड्यूटी पर पुलिस शिवराजपुर के वार्ड आठ में छापेमारी करने गई. इसी दौरान शराब तस्करों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. बताया जाता है कि टीम को माफियाओं ने घेर लिया और उनपर पत्थर बरसाए. इस दौरान शराब माफियाओं को पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

इस घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. 

वहीं घटना की सूचना के बाद उत्पाद अधीक्षक ने मौके पर दूसरी टीम को भेजा. लेकिन जब तक दूसरी टीम मौके पर पहुंची, शराब तस्कर फरार हो गए थे। हमले के बाद घटनास्थल पर नौतन थाना पुलिस भी पहुंची हुई है। बेतिया उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम पहुंची हुई है और लगातार शराब माफियाओं की तलाश की जा रही है। किसी भी कीमत पर शराब का तस्करी नहीं होने दिया जाएगा. सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Editor's Picks