भीड़ ने चोरों को जमकर की पिटाई, अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया, फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

भीड़ ने चोरों को जमकर की पिटाई, अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया, फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

नवादा. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है, जहां एक कथित चोर को पकड़कर तालिबानी सजा देते हुए भीड़ ने जमकर मारपीट की और सरेराह रात्रि में  अर्धनंगाकर घुमाया. साथ ही पुरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. यह घटना शनिवार की रात्रि 2:30 की बताई जा रही है. हालांकि इस पुरे घटनाक्रम की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है.

इस संबंध में जब थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल से पूछताछ किया तो उन्होंने किसी प्रकार की सूचना नहीं मिलने की बात कही है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में थाने में भी किसी प्रकार का लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. इस घटना में जिस कथित चोर को पकड़कर मारपीट एवं नंगा किया गया है. बताया जाता है कि वह हिसुआ थानाक्षेत्र के हिसुआ नगर परिषद अन्तर्गत वार्ड 10 के मालगोदाम निवासी महेंद्र गोस्वामी के पुत्र राजू कुमार है.

वायरल वीडियो में उसने अपने चोरी की घटना के लिए 2:30 रात्रि में घुसने का बात कबूला तथा इस मामले संलिप्त तीन अन्य साथियों का नाम रौशन कुमार, गौतम कुमार एवं राजू कुमार भी बताया है. सुबह से ही वीडियो वायरल हो गया और सभी के मोबाइल में चला गया. पूरा घटनाक्रम क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि यह घटना का अंजाम हिसुआ वार्ड नंबर 5 खानखानापुर की है. हालांकि इस बात को स्वीकारने के लिए वहां कोई तैयार नहीं है.


Find Us on Facebook

Trending News