गंगा में डूब रहे अपने लाडले को बचाने के लिए खुद नदी में कूद गई मां, बेटे को बचाया, लेकिन...

गंगा में डूब रहे अपने लाडले को बचाने के लिए खुद नदी में कूद गई मां, बेटे को बचाया, लेकिन...

BHAGALPUR : खबर  भागलपुर जिला अंतर्गत सुल्तानगंज प्रखंड के कमरगंज पंचायत से जुड़ी हुई है। जहां गंगा स्नान के दौरान बच्चे को बचाने में मां नदी में कूद गई, इस दौरान बताया जा रहा है कि बच्चे को तो बचा लिया गया, लेकिन वह खुद डूब गई। फिलहाल, नदी में डूबी महिला के शव की तलाश के लिए एसडीआरएफ की मदद ली जा रही है। 

मामले में  परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि सुबह 7:00 बजे गंगा स्नान कर पूजा करने के लिए सोनी देवी उम्र 35 वर्ष पति मुकेश शाह उर्फ मंटू ग्राम कमरगंज वार्ड 7 अपने बच्चे समेत गंगा स्नान के लिए आई थी। गंगा स्नान के दौरान बच्चा डूबने लगा। अपने लाडले को डूबते देख महिला ने भी गंगा में छलांग लगा दी। मां बेटे को डूबते देख दूसरे लोग भी मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने बच्चे को डूबने से बचा लिया, लेकिन महिला खुद गंगा में डूब गई।

 घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा उनके परिजन को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। तथा मौके पर परिजन पहुंचकर इसकी सूचना अंचलाधिकारी शम्भु शरन राय को दी वहीं घटनास्थल पर स्थानीय थाना तथा अंचलाधिकारी पहुंचकर डूबे हुए महिला के शव की खोज एसडीआरएफ के द्वारा करवाई जा रही है। लेकिन अभी तक एसडीआरएफ के द्वारा सव को नहीं निकाला जा सका है।

Find Us on Facebook

Trending News