बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या से हटा पर्दा, पति के पहली पत्नी ने सुपारी किलरों की सहायता से दिया घटना को अंजाम

ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या से हटा पर्दा, पति के पहली पत्नी ने सुपारी किलरों की सहायता से दिया घटना को अंजाम

NAWADA :  नवादा पुलिस ने दस दिन पहले हुए ब्यूटी पार्लर संचालिका श्वेता कुमारी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने बताया कि हत्या की इस वारदात को सुपारी किलरों ने अंजाम दिया था। जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

नगर थाना में मीडिया को संबोधित करते हुए डीएसपी कल्याण आनंद ने बताया कि 19 जनवरी को पंचमुखी नगर स्थित गया रोड में राजकुमार प्रसाद की पत्नी 40 वर्षीय श्वेता कुमारी की चाकू मार कर हत्या की गई थी। जिसमें पुलिस लगातार अपराधियों की तलाश में लगी हुई थी। जिसमें करण कुमार,प्रिंस कुमार उर्फ गोलू, अविनाश कुमार उर्फ अंकित, राहुल कुमार व रिंकी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिंकी कुमारी मृतका के पति की पहली पत्नी है। 

डीएसपी ने कहा कि मृतका श्वेता के पति राजकुमार प्रसाद उर्फ गुड्डू दो शादी की थी, जिसके बाद वह पहली पत्नी रिंकी देवी को छोड़कर दूसरी पत्नी के साथ रह रहा था। पति और पत्नी में विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर पहली पत्नी ने अपनी सौतन की हत्या कराने की साजिश रची। 

रिंकी देवी की  करण कुमार से हु मोबाइल पर बातचीत हुई और फिर हत्या का पूरी साजिश रची गई। रिंकी देवी के द्वारा अपने ही पति की दूसरी पत्नी की हत्या करवाने के लिए 2 लाख का सुपारी दी थी। जिसके बाद 19 जनवरी को दो युवक ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसे और दो लोग बाहर में खड़ा होकर पूरी अलर्ट थे कि अगर कोई भी व्यक्ति ब्यूटी पार्लर में प्रवेश करेंगे तो उन्हें रोक दिया जाएगा। और उन्हें किसी तरह का बहाना बनाकर लौटा दिया जाएगा। लेकिन उसे समय कोई भी व्यक्ति ब्यूटी पार्लर के पास नहीं आए। और फिर हत्या करने के बाद चारों युवक वहां से पैदल निकल गए।

 पुलिस ने इस मामला में सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जिसके बाद पूरे मामला का खुलासा किया गया है। जिसमें चारों सुपारी किलरों करण कुमार,प्रिंस कुमार उर्फ गोलू, अविनाश कुमार उर्फ अंकित, राहुल कुमार व साजिश करनेवाली रिंकी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में नगर कांड 119/24 दर्ज किया है। इस दौरान थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह, अपार थाना अध्यक्ष नीरज कुमार उपस्थित रहे।

Suggested News