राजद के नए प्रदेश अध्यक्ष के लेकर सामने आया नाम, सिंगापुर जाने से पहले खुद लालू प्रसाद ने मिलने के लिए बुलाया, होने लगी चर्चा

राजद के नए प्रदेश अध्यक्ष के लेकर सामने आया नाम, सिंगापुर जाने से पहले खुद लालू प्रसाद ने मिलने के लिए बुलाया, होने लगी चर्चा

PATNA : बिहार में सबसे बड़ी पार्टी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की नाराजगी और पद से इस्तीफा देने के बाद किसे यह जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, इस पर चर्चा चल रही थी। अब तक इस लिस्ट में सबसे आगे अब्दूल बारी सिद्दिकी का नाम चल रहा था, लेकिन अब अचानक के एक और नाम सामने आ गया है, जिसको लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि उन्हें ही पार्टी के बिहार की कमान सौंपी जा सकती है।

शिवचंद्र राम का नाम आया सामने

राजद की सूत्रों की मानें बिहार के पूर्व मंत्री व राजद नेता शिवचंद्र राम को पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है। उनके नाम की चर्चा तब शुरू हुई जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सिंगापुर रवाना होने से पहले उन्हें मिलने के लिए नई दिल्ली बुलाया था। जहां मीसा भारती के घर पर दोनों की लंबी बातचीत हुई। इस दौरान बताया जा रहा है लालू प्रसाद ने उन्हें प्रदेश के नए प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने को कहा है। ऐसे में लालू की पसंद पर अब सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी है। 

उपचुनाव में बनाए गए थे चुनाव प्रभारी

शिवचंद्र राम को राजद ने कुशेश्वरस्थान में हुए उपचुनाव के लिए चुनाव प्रभारी बनाया था। हालांकि पार्टी यह सीट हार गई थी। लेकिन जिस तरह से पार्टी ने यहां मुकाबला किया, उसके बाद पार्टी में शिवचंद्र राम का कद बढ़ गया था। साथ ही बिहार के पूर्व खेल मंत्री भी रह चुके हैं। साथ ही पिछड़ी जाति का बड़ा चेहरा माने जाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News