बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा के नए आयुक्त ने किया योगदान, कहा: स्वच्छ छपरा_स्वस्थ छपरा का चलेगा अभियान

छपरा के नए आयुक्त ने किया योगदान, कहा: स्वच्छ छपरा_स्वस्थ छपरा का चलेगा अभियान

CHHAPRA : शुक्रवार को नए नगर आयुक्त सुनील कुमार पांडे ने योगदान कर लिया. योगदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा पहल काम स्वच्छ छपरा स्वस्थ छपरा अभियान चलाना है. इसमें कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सफाई कर्मियों और एजेंसी को जो कार्य दिया जाएगा उसे करना होगा यदि कहीं से भी कोई शिकायत मिलेगी तो निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी, 

उन्होंने अभी यह भी कहां की जिलाधिकारी से कई निर्देश मिले हैं जिसका पालन किया जाएगा, जिलाधिकारी के द्वारा बताया गया है कि शहर में ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करने के लिए एक योजना तैयार की गई है उस पर काम करना है, ताकि लोगों को जल जमाव से मुक्ति मिल सके. ऐतिहासिक खानुआ नाला को लेकर भी समीक्षा की जाएगी. प्रयास रहेगा की आम नागरिकों की सुख सुविधाओं को लेकर जो भी योजना सरकार द्वारा चलाई जा रही है उसे हर लाभुक तक पहुंचाया जाएगा. शहर का विकास मेरा लक्ष्य है, जिलाधिकारी के निर्देशन में जो भी आवश्यक कार्य होंगे उसे पूरा किया जाएगा.

ज्वाइन करने के साथ एक्शन मूड में नगर आयुक्त

नगर आयुक्त ने ज्वाइन करने के साथ ही योजनाओं की समीक्षा के लिए शनिवार को तिथि निर्धारित की है. यानी 14 सितंबर को नगर निगम के सभी अधिकारियों, एजेंसी के अधिकारियों और कर्मियों के साथ बैठक करेंगे और जितनी भी योजनाएं चल रही हैं जिसमें साफ सफाई, सड़क निर्माण, पुल पुलिया निर्माण, कौन पदाधिकारी और कौन कर्मी कौन से कार्य करते हैं क्या प्रगति है इन तमाम बातों की जानकारी ली जाएगी.

रिपोर्ट - संजय भारद्वाज

Suggested News