नवनिर्वाचित मुखिया जी ने जीत का जश्न मनाने के लिए बुलाई नर्तकी, रातभर चला डांस कार्यक्रम, वीडियो वायरल होते ही...

नवनिर्वाचित मुखिया जी ने जीत का जश्न मनाने के लिए बुलाई नर्तकी, रातभर चला डांस कार्यक्रम, वीडियो वायरल होते ही...

VAISHALI: बिहार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव चरणवार तरीके से जारी हैं। इस बार के चुनाव में कई चीजें पहली बार हो रही हैं। इनमें ईवीएम का इस्तेमाल, मतदान के 2 दिन बाद ही नतीजे जारी होने जैसे नियम शामिल हैं। अब जब चुनाव के नतीजे तत्काल जारी हो रहे हैं तो विजेता प्रत्याशी जोर-शोर से जीत का जश्न मना रहे हैं।

इसी बीच खबर आई है हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतर्गत  बराटी थाना इलाके से, जहां चक बीबीपुर पंचायत के मुखिया ने जीत का जश्न मनाने के लिए नर्तकयों को बुला लिया। इसके बाद गांव में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया और डांस का कार्यक्रम चला। इसका वीडियो जोरदार तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जीत के जश्न में नर्तकी का डांस कराया गया। इसमें पंचायत चुनाव से लेकर विधि-व्यवस्था की कई गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गई। अश्लील गानों के तेज म्यूजिक पर रात भर फूहड़ डांस चलता रहा, लेकिन इसे रोकने-टोकने वाला कोई नहीं था।

स्टेज पर नर्तकियों के साथ खड़े व्यक्ति के बारे में कहा जा रहा है की यही शख्स अर्जुन राय हैं, जो बीबीपुर पंचायत के नए मुखिया है। इन्होनें ही अपने जीत के जश्न में डांस प्रोग्राम का आयोजन कराया है। यह वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से डांसरों का प्रोग्राम चल रहा है और बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा है।

इधर डांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया है और वायरल वीडियो के आधार पर थाने में केस दर्ज कर लिया है। केस दर्ज होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। नवनिर्वाचित मुखिया पर जीतते ही पहला केस दर्ज हो गया है। अब देखना यह है कि इसपर क्या एक्शन लिया जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News