बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के संग भाग गई नवविवाहिता, तलाशने के लिए थाने के पास धरने पर बैठे गांव के लोग, पूर्व विधायक भी पहुंचे

प्रेमी के संग भाग गई नवविवाहिता, तलाशने के लिए थाने के पास धरने पर बैठे गांव के लोग, पूर्व विधायक भी पहुंचे

KISHANGANJ : खबर किशनगंज के दिघलबैंक थाना क्षेत्र से जुड़ी है, जहां 10 दिन पहले प्रेमी के संग नवविवाहिता भाग गई। अब तक दोनों की कोई खबर नहीं मिलने के बाद आज बड़ी संख्या में ग्रामीण धरने पर बैठ गए। उनके साथ इस धरने का नेतृत्व  पूर्व विधायक गोपाल अग्रवाल कर रहे थे। 

मंगलवार को दिघलबैंक हाट में धरने पर बैठे लोगों ने बताया कि 9 जून को मोहमारी गिरी टोला निवासी दिनेश गिरी की नवविवाहित को एक आरोपी बहला फुसलाकर भगा ले गया। 

अगले दिन पीडित पति ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में घर में रखे गहने और नगदी भी चोरी होने का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद एफआईआर भी दर्ज कर ली थी।लेकिन घटना के 10 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस खाली हाथ है।

प्रशासन को दी चेतावनी

पीडित परिवार को न्याय नहीं मिल पा रहा है। उन्हें अपने घर की नवविवाहित वधु के वापस लौटने का इंतजार अभी भी है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं लोगों के अंदर गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है।  इसी कारण लड़की को वापस लौटाने की मांग के साथ धरना प्रदर्शन किया गया था। इसके साथ ही प्रशासन को चेतावनी भी दी थी कि अगर लड़की वापस खोजकर नहीं लाई गई तो और भी सख्त रुख अपनाया जाएगा

Editor's Picks