BIHAR NEWS : हाथों की मेहंदी छूटने से पहले नवविवाहिता की दहेज़ के लिए हत्या, पुलिस ने बरामद किया अधजला शव

BIHAR NEWS : हाथों की मेहंदी छूटने से पहले नवविवाहिता की दहेज़ के लिए हत्या, पुलिस ने बरामद किया अधजला शव

BETTIAH : बगहा के नगर थाना अंतर्गत अवरहिया गांव में एक नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जाता है की युवती की शादी इसी माह यानी जुलाई माह के 6 तारीख को काफी धूमधाम से हुई थी। परिजनों द्वारा दहेज का एक लाख रुपया बकाया था। इसी बीच नवविवाहिता की हत्या हो गई। मृतका भैरोगंज थाना अंतर्गत बांसगांव परसौनी की निवासी थी। मृतका के बड़े भाई ने बताया कि बुधवार को उसे खबर मिली की उसके बहन की तबियत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। जब वह अपने माँ को लेकर अस्पताल पहुंचा तो ससुराल वाले युवती को लेकर वापस घर चले गए थे। लिहाजा मां-बेटा बेटी के ससुराल पहुंचे। जब वहां पहुंचे तो युवती को मृत पाया। जिसके बाद भाई और माँ ने शव को देखा तो पाया कि गले दबाकर हत्या की गई है। जिसके बाद लड़की के भाई ने उसके पति के परिजनों से कहा कि वह अपने पिता को लेकर आ रहा है। तब तक शव का अंतिम संस्कार नही किया जाए। लेकिन उसके जाने के बाद आनन फानन में ससुराल वालों ने रजवटिया घाट पर ले जाकर शव को जला दिया। जब लड़का अपने पिता के साथ आया तो रजवटिया घाट पहुंचा और फिर पुलिस को सूचना दी।


वही मृत लड़की के माँ का कहना है कि वह बेटी के ससुराल वालों के सामने रोती गिड़गिड़ाती रही कि जब तक लड़की के बाप नही आ जाते हैं। तब तक आप लोग शव को मत ले जाइए। लेकिन ससुराल वाले नही माने और ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका की माँ ने यह भी बताया की एक दिन पूर्व बेटी ने फोन कर दहेज का बकाया एक लाख दे देने को कहा था।

हालांकि मृतका के भाई की सूचना और आवेदन में लिखित दिए गए बयान पर पुलिस अंतिम संस्कार वाले जगह पर पहुंची और मृतका के अधजले शव की खोपड़ी और कुछ मांस के लोथड़े को जब्त कर लिया। साथ ही आरोपी सास व पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News