बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एसटीएफ ने जिस कुख्यात बदमाश को कड़ी मश्क्कत से पकड़ा, वह बिहार पुलिस की गिरफ्त से हुआ फरार, टॉप टेन में शामिल है अपराधी

 एसटीएफ ने जिस कुख्यात बदमाश को कड़ी मश्क्कत से पकड़ा, वह बिहार पुलिस की गिरफ्त से हुआ फरार, टॉप टेन में शामिल है अपराधी

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर से कुख्यात अपराधी  फरार हो गया। अपराधी जिले के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल था। दरअसल, बिहार एसटीएफ के द्वारा बीते दिनों जिले के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल कुख्यात वांछित अपराधी विवेक कुमार को ईशा छपड़ा गांव से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था। वहीं पुछताछ के लिए उसे जिले के साहेबगंज थाना पर पुलिस हिरासत में रखा गया था।

वहीं इसी बीच बुधवार को वह चौकीदार को ज़ख्मी कर पुलिस हिरासत से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस ने कुख्यात के पास से देसी पिस्टल-01 मैगजीन -01जिन्दा कारतूस-02 मोबाइल -02 मोटसाइकिल (बिना नम्बर का) -01बरामद किया था। जिसके बाद पुछताछ के लिए दोनों अपराधी को साहेबगंज थाना पर पुलिस हिरासत में रखा गया था। जिसके बाद आज़ अहले सुबह विवेक कुमार चौकीदार को ज़ख्मी कर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया।

जिसके बाद लोगों के बीच पुलिस की कार्यशैली को लेकर कई तरह के चर्चाओं का बाज़ार गर्म हो गया। वहीं मामले में पूछे जाने पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि बीते दिनों एसटीएफ टीम के द्वारा साहेबगंज थाना क्षेत्र से दो अपराधियों को हथियार व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिसको पूछताछ के लिए साहेबगंज थाना के पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था।

जहां से अपराधी आज सुबह फरार हो गया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। जो भी लोग दोषी पाए जायेंगे उन पर विधि सम्मत कारवाई होगी। वहीं पुलिस अभिरक्षा से फरार अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News