बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में बुझ गया इकलौता चिराग, 3 बहनों में इकलौता था भाई, दो की हालत गंभीर

दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर में बुझ गया इकलौता चिराग, 3 बहनों में इकलौता था भाई, दो की हालत गंभीर

गोपालगंज: जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के  भरपुरवा पंचायत के बकैंनिया मोड़ के समीप दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई।  मृतक की पहचान विजयीपुर थाना क्षेत्र के भरपुरवा गांव निवासी 18वर्षीय अभिषेक यादव उर्फ लड्डू यादव के रूप में की गई  जबकि इस घटना में भरपुरवा टोला बढ़ई गांव निवासी कुंदन गिरी तथा मुन्ना गिरी बुरी तरह से घायल हो गए।  घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि अभिषेक यादव प्रतिदिन की तरह सुबह विजयीपुर बाजार में दूध लेकर पहुंचाने के लिए जा रहे थे। इसी बीच बकैनिया मोड़ के समीप पहुंचा ही था कि एक बाइक सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया टक्कर इतना तेज था कि तीनों युवक लगभग 10 फीट की दूरी पर जा गिरे l स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को उठाकर एक निजी क्लिनिक में लाया गया l जहां नाजुक स्थिति को देखते हुए तीनों को देवरिया रेफर कर दिया गया l देवरिया पहुंचते ही डॉक्टरों ने अभिषेक यादव को मृत घोषित कर दिया।

मृतक अभिषेक  अपने मां-बाप का एकलौता बेटा था जिसके पिता की मौत लगभग 10 वर्ष पहले हो चुकी थी। मृतक चार बहनों के बीच एक भाई था। जिसमें दो बहनों की शादी हो चुकी है। वही मृतक के ऊपर पूरे परिवार का जिम्मेदारी थी। जो दूध बेचकर अपने परिवार का पालन करता था। घटना के बाद परिजनों में कोहरा मचा हुआ है मां लचनी कुंवर और बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट- मन्नान अहमद

Suggested News