बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनातन के खिलाफ बोलने वालों को बिहार की जनता 'मंदिर ' जाने पर लगाए रोक...करें सामाजिक बहिष्कार, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का आम जनता से आह्वान

सनातन के खिलाफ बोलने वालों को बिहार की जनता 'मंदिर ' जाने पर लगाए रोक...करें सामाजिक बहिष्कार, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का आम जनता से आह्वान

PATNA : बिहार में मंदिर को गुलामी का प्रतीक बतानेवाले राजद के नेताओ और मंत्रियों के खिलाफ भाजपा के नेता लगातार हमलावर हैं। जिनमें गिरिराज सिंह, सुशील मोदी के बाद अब नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सनातन का विरोध करनेवाले नेताओं पर जमकर हमला बोला है। 

नेता प्रतिपक्ष ने बिहार के लोगों से अपील की ऐसे लोग जो मंदिर पर कटाक्ष करते हैं, सनातन के देवी-देवेताओं, सनातन ग्रंथ और धर्म गुरूओं का अपमान करते, ऐसे राजद नेताओं का मंदिर जाने पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने बिहार के लोगों से कहा जब तक ऐसे लोग अपने बयान के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं, तब तक ऐसे लोगों का मंदिर जाने का लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।

राजद नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो गयी है

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सनातन का विरोध ऐसे लोग कर रहे हैं जिनकी बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है। राजद के यह नेता स्वंय मंदिर में पूजा करने के लिए जाते हैं. लेकिन लोगो को मंदिर जाने से रोकने की कोशिश करते हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि यह सनातन की सांस्कृतिक विरासत को खत्म करने की कोशिश है। जातीय उन्माद पैदा करके देश को फिर से गुलाम बनाना चाहते हैं। ऐसी मानसिकता के लोगों की सार्वजनिक बहिष्कार करने की जरुरत है।

बता दें कि बिहार के शिक्षा मंत्री ने मंदिर को गुलामी का प्रतीक बताते हुए मंदिर जानेवाले लोगों को मानसिक रूप से गुलाम बताया था। अगर किसी को चोट लगेगी तो वो मंदिर नहीं अस्पताल जाएगा। किसी को अफसर बनना है तो वो मंदिर नहीं स्कूल जाएगा। उन्होंने आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के विवादित बयान का भी समर्थन किया था।

Suggested News