बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की जनता पीएम मोदी को दिखाएगी ठेंगा, जनविश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर साधा निशाना, कहा- फिर आ रहे हैं जुमलेबाजी करने

बिहार की जनता पीएम मोदी को दिखाएगी ठेंगा, जनविश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर साधा निशाना, कहा- फिर आ रहे हैं जुमलेबाजी करने

PATNA: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जनविश्वास यात्रा पर हैं। इस दौरान वह सूबे के सभी जिलों में भ्रमण कर रहे हैं। तेजस्वी इस यात्रा के तहत जनता को 3 मार्च को पटना में होने वाली रैली के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। इसी कड़ी में बीती रात आठ बजे तेजस्वी यादव का काफिला दरभंगा पंहुचा। यहां तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग 3 मार्च को पटना में रैली कर रहे हैं तो 2 मार्च को ही पीएम मोदी आ रहे हैं। आने दीजिए, फिर जुमला करेंगे। 

पीएम जुमलेबाजी करने आ रहे हैं बिहार 

पीएम के बिहार दौरे पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम बिहार में जुमलेबाजी करेंगे। फिर 2 कोरड़ नौकरी देने का वादा करेंगे। पीएम बिहार की जनता को ठेंगा दिखाते हैं। इस बार के लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता उनकी ठेंगा दिखाएगी। तेजस्वी यादव ने कहा कि, राजद कलम बांटती है और बीजेपी वाले तलवार बांटते हैं। हमलोग काम की और सेवा की राजनीति की करते हैं। जो कहते हैं वह कर के दिखाते हैं। तेजस्वी का कहना था कि महागठबंधन काम करती है लेकिन भाजपा वाले केवल जुमलेबाजी करते हैं। 

प्रशासन कर सकती है तंग

वहीं पटना में तीन मार्च को होने वाली रैली को लेकर उन्होंने प्रशासन पर तंग करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, आप लोग तीन की रैली के लिए दो मार्च को ही पटना पहुच जाइएगा। तीन को प्रशाशन रैली को फेल कराने के लिए पटना आनेवाले लोगो को तंग कर सकती है ताकि रैली फेल हो जाये । इसके अलावा तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकाल के सत्रह महीनों की तुलना सत्रह साल के नीतीश सरकार से की औऱ जमकर नीतीश सरकार पर हमला किया। तेजस्वी यादव ने जनता से एक मौका मांगते हुए कहा कि, आप मुझे एक मौका दीजिए हम आपका भविष्य सुनहरा करेंगे। उन्होंने कहा कि, हम नया बिहार बनाने की सपने को सकार करेंगे।

माइक ने दिया तेजस्वी को धोखा

वहीं दरभंगा पहुंचे तेजस्वी यादव ने जब बस की छत से भाषण देना शुरु किया तो ऐन वक्त पर तेजस्वी यादव की माइक ने धोखा दे दिया। तेजस्वी यादव एक माइक बदल दूसरा माइक लिए उसने भी तेजस्वी का साथ कुछ ही देर में छोड़ दिया। बार बार माइक से रुक रुक कर आवाज निकलने से तेजस्वी यादव परेशान हो गए। खुद भी माइक बदलने और दूसरी तीसरी माइक इशारों में मांग की लेकिन एक के बाद एक माइक तेजस्वी को धोखा देता गया लेकिन सभी ने कुछ पल तेजस्वी का साथ देता फिर बंद हो जाता ऐसे में अंत मे तेजस्वी यादव को खुद के बस वाले माइक का उपयोग करना पड़ा। 

Suggested News