बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के लोग छठ पर्व करने गए थे घाट पर, पीछे कई परिवारों के घर आग में जलकर हुए राख, लाखों का हुआ नुकसान

गांव के लोग छठ पर्व करने  गए थे घाट पर, पीछे कई परिवारों के घर आग में जलकर हुए राख, लाखों का हुआ नुकसान

HAJIPUR : जिले के करताहा थाना क्षेत्र के मानपुर वार्ड संख्या 7 में अचानक एक घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और आसपास के सात घरों को अपनी आगोश में ले लिया आगकी लपटे उठती देख  आसपास स्थानीय लोगों की भीड  इकट्ठा हो गई स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक  घरों में रखा सारा सामान पूरी तरीके से जलकर राख हो गया इस आगलगी की घटना में लाखों रुपए के सामान जलकर राख हो गया है। 

जानकारी के अनुसार मानपुर वार्ड संख्या 7 के सभी लोग छठ घाट गए हुए थे तभी अचानक घर में आग लग गई देखते ही देखते आग ने सात घरों को अपने चपेट में लेलीया इस आग लगी की घटना में जालंधर राय, शीतल राय, झगरू राय, दिनेश राय, मंगरु राय, सुरेश राय, जियालाल राय का घर जलकर राख हो गया है। अग्नि पीड़ित परिवार को खुले आसमान के नीचे रहने की चिंता सता रही है। 

इस संबंध में स्थानीय नीरज कुमार ने बताया कि हम लोगों को पता चला कि घर में आग लग गई है हम लोग पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास करने हम लोगों द्वारा इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया है। इस आग लगी की घटना में साथ घर जलकर राख हो गया है।

Suggested News