पुलिस थाने में शिकायत करने जा रहे व्यक्ति को रास्ते में मारी गोली, मौके पर ही मौत, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस थाने में शिकायत करने जा रहे व्यक्ति को रास्ते में मारी गोली, मौके पर ही मौत, जांच में जुटी पुलिस

गया. शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के लोको फील्ड के पास अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. युवक की पहचान चंदौती थाना क्षेत्र के चन्ना गांव के गरीबन चौधरी के रूप में हुई है. वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा कि युवक को दो गोली मारी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक के परिजन ने बताया मृतक चन्ना गांव के निवासी गरीबन चौधरी है, जो बीती रात उसके पड़ोसी ने फेकू चौधरी व उनके परिजनों के द्वारा घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. इसकी शिकायत करने रात में मृतक गरीबन चौधरी चंदौती थाना में जा रहा था. रात में जब मृतक के परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो मोबाइल बंद आ रहा था. आज अहले सुबह लोगों की जानकारी मिली कि एक शव बरामद किया गया है. शव की पहचान गरीबन चौधरी के रूप में की गई.

आशंका जताई जा रहा है कि थाना में केस दर्ज करने जा रहे हैं फेकू चौधरी व उनके लोगों के द्वारा ही रास्ते में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक चेन्नई में मजदूरी का कार्य करता था और कुछ दिन पहले ही घर वापस लौटा था. मृतक को पत्नी, दो पुत्र और दो पुत्री है.


Find Us on Facebook

Trending News