बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उदयनिधि के खिलाफ पटना में याचिका दायर करने वाले को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

उदयनिधि के खिलाफ पटना में याचिका दायर करने वाले को मिली जान से मारने की धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

PATNA: राजधानी पटना के एमपीएमएलए कोर्ट में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ याचिका दर्ज हुआ था। याचिकाकार्ता कोशलेंद्र नारायण हैं। वहीं याचिका दायर होने के बाद याचिकाकर्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी उनके व्हाट्सएप मोबाइल नंबर 923092235573 के जरिए दिया गया है। जिसमें पूछे जाने पर कहा गया कि उसे कनाडा से धमकी दिया जा रहा है।

मालूम हो कि, तमिलनाडु के वर्तमान मुख्यमंत्री पुत्र युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा चेन्नई के शरणम पेट में विगत 2 सितंबर 2023 को सभा भाषण के दौरान सनातनी धर्म को डेंगू मलेरिया कोरोना शब्दों से अपमानित करने का काम किया गया था  जिस मामले को लेकर सीजेएम कोर्ट में  6 जनवरी को मामला दर्ज करवाया गया था। 

जिसके आलोक में पटना के एमपीएमएलए कोर्ट में उदय निधि स्टालिन को आगामी 13 फरवरी को हाजिर होने का आदेश जारी किया गया है। फिलहाल इस मामले में पटना के कोतवाली थाना में धमकी देने का मामला दर्ज करवाया गया है। जिसकी जांच जारी है।

बता दें कि, तमिलनाडू के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन विरोधी बयान के खिलाफ नेशन फर्स्ट डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.कौशलेंद्र नारायण द्वारा किये गये शिकायत में एम एल ए/एम पी कोर्ट के प्रभारी न्यायाधीश माननीया श्रीमती सारिका बहालिया के कोर्ट ने उद्यनिधि स्टालिन के खिलाफ आईपीसी की पांच धाराओं के तहत 153A, 295A, 298, 500,504 के तहत संज्ञान लिया।

Suggested News