बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अस्पताल पहुंचे शख्स ने पैकेट से निकाला सांप, डॉक्टर से कहा- इसी ने काटा है...

गोपालगंज में अस्पताल पहुंचे शख्स ने पैकेट से निकाला सांप, डॉक्टर से कहा- इसी ने काटा है...

GOPALGANJ : जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के रामपुर बथुआ बाजार स्थित एक पुराने घर को तोड़ रहे 55 वर्षीय एक व्यक्ति को अचानक जहरीले सर्प ने डंस लिया। जिसके बाद उस व्यक्ति ने सांप को एक पलास्टिक में लपेट कर अपने पैकेट में रखा और ईलाज के लिए फुलवरिया रेफर अस्पताल पहुंचा। 

डॉक्टर ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। सर्प दंश के शिकार व्यक्ति की पहचान फुलवरिया थाना क्षेत्र के रामपुर बथुआ बाजार गांव निवासी अली मियां के बेटा असलम अली के रूप में की गई है।

दरअसल इस संदर्भ में सर्प दंश के शिकार व्यक्ति असलम अली ने बताया की वह अपना पुराना मकान को तोड़ रहा था। तोड़ने के दौरान मकान के एक ईंट को जब हटाया तो उसमे बैठे जहरीले सर्प ने अंगुली में डंस लिया। सर्प दंश के बाद असलम अली अचेत हो गया। जिसे परिजनो द्वारा तत्काल ईलाज के लिए फुलवरिया रेफर अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे तत्काल बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

सदर अस्पताल पहुंचे व्यक्ति ने अपने पैकेट से प्लास्टिक मे लपेट कर रखे सांप को डॉक्टर को दिखाया और कहा की डॉक्टर साहब इसी डॉक्टर ने डंसा है। फिलहाल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ने उसका ईलाज शुरू किया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News