बिहार के खिलाड़ी भी ओलंपिक में लगाएंगे निशाना, शूटिंग स्पोर्टस एकेडमी के उद्घाटन पर बोलीं श्रेयसी सिंह - अभी से शुरू करें तैयारी

बिहार के खिलाड़ी भी ओलंपिक में लगाएंगे निशाना, शूटिंग स्पोर्टस एकेडमी के उद्घाटन पर बोलीं श्रेयसी सिंह - अभी से शुरू करें तैयारी

BHAGALPUR : भागलपुर के सबौर रोड रानीतलाव के पास ऑक्सीमिन शूटिंग स्पोर्ट्स एकेडमी का आज भव्य शुभारंभ किया गया। इस ऑक्सिमिन शूटिंग स्पोर्ट्स एकेडमी का उद्घाटन अर्जुन अवार्ड से सम्मानित व ग्लासगो में हुए 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक प्राप्त विधायक श्रेयसी सिंह ने फीता काटकर किया। इस कार्यक्रम में श्रेयसी सिंह के साथ-साथ भागलपुर सांसद अजय मंडल, भागलपुर मेयर सीमा शाह, भागलपुर उप मेयर राजेश वर्मा, भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडे के अलावे कई गणमान्य लोग व समाजसेवी उपस्थित थे। साथ ही खेल प्रेमियों की  तो भीड़ लगी हुई थी। श्रेयसी सिंह से मिलने के लिए भागलपुर के कई खेल प्रेमी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे। 

मीडिया से बात करते हुए श्रेयसी सिंह ने कहा की यह भागलपुर के लिए बहुत बड़ी पहल है, इससे यहां के बच्चों को आगे बढ़ने में काफी हौसला अफजाई होगा, काफी सहूलियत मिलेगी साथ ही जिस तरह अभी और राज्यों  के लोग ओलंपिक में अपना परचम लहराते दिखते हैं वह दिन दूर नहीं कि हमारा बिहार हमारा भागलपुर भी उस मुकाम तक पहुंच कर रहेगा, हम सभी ओलंपिक में अभी से तैयारी में भिड़ेंगे तभी हम उस मुकाम तक सही समय पर पहुंच पाएंगे, उसकी एक पहल उसकी एक झलक आपको भागलपुर में दिख रही है यह ऑक्सीमिन शूटिंग स्पोर्ट्स अकैडमी साथ ही ओलंपिक में विजेता को भी श्रेयसी सिंह ने काफी प्रोत्साहन बतौर अपनी बात कही उन्होंने कहा कि उनसे सीख लेनी चाहिए हम खिलाड़ियों को और कितना भी कष्ट क्यों ना आ जाए अपने लक्ष्य से दूर नहीं जाना चाहिए।

बताते चलें कि श्रेयसी सिंह भारत की एक वैसी खिलाड़ी है जो ग्लासगो में हुए 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदकप्राप्त किया है।साथ ही भाजपा में शामिल होने वाली श्रेयसी का खेल की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। वह इंटरनेशनल शूटर है और उन्हें अर्जुन अवार्ड भी मिल चुका है। लेकिन अब राजनीति में अपनी विरासत संभालते दिख रही है। बताते चलें कि उनके पिता दिग्विजय सिंह केंद्रीय मंत्री रहे थे मां पुतुल सिंह भी सांसद रही हैं और श्रेयसी सिंह भी राजनीति खेमे में मजबूती से कदम रख चुकी है। 

Find Us on Facebook

Trending News