बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया के सिंदुआरी नहर के पास महिला की अर्धनग्न लाश की गुत्थी 48 घंटे में पुलिस ने सुलझाई, सामने आई हत्या की यह वजह

गया के सिंदुआरी नहर के पास महिला की अर्धनग्न लाश की गुत्थी 48 घंटे में पुलिस ने सुलझाई, सामने आई हत्या की यह वजह

GAYA : गया जिले के कोंच प्रखंड स्थित सिंदुआरी नहर के पास महिला की अर्धनग्न लाश की गुत्थी पुलि ने महज 48 घंटे के अंदर सुलझा लिया है। साथ ही महिला की हत्या को लेकर पूरी साजिश का भी पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस के अनुसार महिला की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी।

एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि उक्त महिला की हत्या अवैध संबंध को लेकर पति की प्रेमिका ने दो अन्य लोगों के सहयोग से कराया था। इस पूरे मामले की जानकारी पति को भी थी। हत्याकांड को लेकर पुलिस ने मृतका किरण देवी के पति भोला पासवान, उसकी प्रेमिका अनिता देवी एवं घटना को अंजाम देने वाले रामकृष्ण शर्मा उर्फ डिमल शर्मा को गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने बताया कि रामकृष्ण पूर्व में भी जेल जा चुका है।

यह थी हत्या की वजह

एसएसपी ने बताया कि मृतका के पति भोला पासवान का अवैध संबंध उसी के गांव के रहने वाले शैलेश पासवान की पत्नी अनिता देवी के साथ पिछले पांच-छह सालों से थे। यही नहीं बीते एक वर्ष से अनिता का संबंध ददरेजी गांव निवासी रामकृष्ण शर्मा उर्फ डिमल शर्मा से चलने लगा। इस अवैध संबंध को लेकर मृतका किरण देवी अक्सर विरोध करती थी। उसके विरोध से तंग आकर भोला पासवान, अनिता देवी व रामकृष्ण तीनों ने मिल कर किरण की हत्या की साजिश रची।

इस तरह रची गई हत्या की साजिश

किरण को अनिता ने झांसे में लिया और कहा कि जिस जगह पर तुम्हारे पति से अक्सर मिलते हैं। उस जगह को हम दिखाते हैं। आ जाओ। इस पर किरण अकेले ही कोंच थाना क्षेत्र के ददरेजी चली गई। वहां तीनों ने मिल कर किरण को कब्जे में ले लिया और रामकृष्ण ने गमछे से उसका गला घोंट दिया। अनिता और भोला पासवान किरण हाथ पैर पकड़ रखे थे। इसके बाद रात के अंधेरे में उसके शव को सिंदुआरी नहर के निकट फेंक दिया। साथ ही किरण की पहचान छिपाने के लिए कपड़े में आग लगा दी।

चार माह की थी गर्भवती

बाद में मृतका की पहचान औरंगाबाद जिला के उपहारा थानांतर्गत बेला गांव निवासी भोला पासवान की पत्नी किरण देवी के रूप में हुई थी। एसएसपी ने बताया कि मृतका की मां दौलती देवी एवं बहन जूली कुमारी ने शव की शिनाख्त की थी। जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि मृतका गर्भवती थी।




Suggested News